• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'द आर्ट ऑफ़ लेट्टिंग आईटी गो' बुक में किया जीवन की गहराई को एक्सप्लोर

Explore the depth of life in The Art of Letting It Go Book - Jaipur News in Hindi

जयपुर। स्कूल और कॉलेज मैगजीन्स में लिखते हुए हमेशा जिंदगी को एक्स्प्लोर किया, मेरे लिए लिखना जिंदगी को गहराई से पहचानना है। ये कहना था ऑथर संहिता बरुआह का, वे मंगलवार को जयपुर के आईआईएस डीम्ड टू बी विश्वविद्यालय में क्रिएटिव सेशन में स्टूडेंट्स को सम्बोधित करने पहुंची।
इस दौरान लेखिका ने इंग्लिश लिटरेचर स्टूडेंट्स को नॉवेल, कविताएं और बुक राइटिंग के टिप्स शेयर किए। चैम्प रीडर्स एसोसिएशन और लीडिंग ट्रेल्स की ओर से आयोजित हुए इस सेमिनार में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ब्लॉगर संहिता ने अपनी दूसरी बुक 'द आर्ट ऑफ़ लेट्टिंग गो' के बारे में भी अनुभव साझा किए।

कोका कोला कंपनी में वरिष्ठ पद पर कार्यरत लेखिका ने बताया कि बुक में शॉर्ट स्टोरीज के तीन चैप्टर्स 'क्लोज़र, हॉप और लव' के जरिए इमोशनल रॉलर-कोस्टर राइड देने की कोशिश की है। संहिता आगे कहती है कि 10 साल की उम्र में कविताएं, शार्ट स्टोरी लिखने लग गयी थी। देश के कई बड़े जर्नल्स और न्यूपेपर्स में मेरे कॉलम्स और आर्टिकल्स आ चुके है। इन्हीं गुरों को मैंने स्टूडेंट्स के बीच बांटा, जिसके चलते स्टूडेंट्स ने भी सेशन के दौरान काफी इंटरेस्ट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Explore the depth of life in The Art of Letting It Go Book
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, iis deemed to be university, creative session, champ readers association, leading trails, the art of letting it go, author code baruah, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved