• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

औद्योगिक निवेश बढ़ेगा तो बढेंगे रोजगार के अवसर -उद्योग मंत्री

Employment opportunities will increase if industrial investment increases - Jaipur News in Hindi

जयपुर। उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा है कि राज्य सरकार का स्पष्ट मानना है कि औद्योगिक निवेश बढ़ेगा तो प्रदेश में अधिक से अधिक रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में औद्योगिक निवेश का बेहतर माहौल तैयार कर रही है।

मीणा ने कहा कि राज्य सरकार ने राज उद्योग मित्र पोर्टल बनाकर प्रदेश में औद्योगिक निवेश का बेहतर माहौल बनाते हुए प्रदेश में उद्योग लगाना आसान किया है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में एकल खिड़की सिस्टम को प्रभावी बनाने की दिशा में तेजी से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार उद्योग जगत के लिए एक से एक सरलीकृत व्यवस्थाएं लाने के साथ ही आने वाले समय में उद्योगों के लिए और नई लाभकारी योजनाएं लाने जा रही है।
उद्योग मंत्री ने कहा कि बहुत कम समय में ही राज उद्योग मित्र पोर्टल पर करीब 2240 उद्यमियों द्वारा आवेदन करना इस बात का प्रमाण है कि उद्यमियों ने राज्य सरकार पर विश्वास व्यक्त करते हुए प्रदेश में उद्यम लगाने में रुचि दिखाई है। उन्होंने बताया कि पहली बार प्रदेश में अधिकारों का विकेन्दर््रीकरण करते हुए जिला स्तर को मजबूती प्रदान की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Employment opportunities will increase if industrial investment increases
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: industry minister parsadi lal meena, jaipur news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved