• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आमजन को नशे की ओर अग्रसर करने का काम कर रहे हैं मुख्यमंत्री: डाॅ. सतीश पूनिया

Dr. Satish punia said, Chief Minister working to make common man intoxicated - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने राज्य सरकार द्वारा शराब बिक्री को बढ़ावा देने के लिए 30 फीट रोड पर गैर व्यवसायिक 125 वर्गगज भूखण्ड पर बार खोलने की अनुमति पर सरकार की तिखी आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीजी के नाम का दुरूपयोग कर आमजन को नशे की ओर अग्रसर करने का काम कर रहे है।


डाॅ. पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में अंतर साफ-साफ दिखाई पड़ता है। मुख्यमंत्री अपने अधिकतर भाषणों में महात्मा गांधी के विचारों का अनुसरण करने का झूठा दावा करते रहे है और प्रदेश में शराबबंदी लागू हो इसका समर्थन करने का पाखण्ड करते आए हैं तथा जनता को भ्रमित करने के लिए यहां के अधिकारियों की एक टीम को बिहार भेजकर वहां शराबबंदी किस रूप में लागू है उसी तर्ज पर प्रदेश में लागू करने का भ्रम फैलाया जाता है। ठीक इसके विपरीत शराब बिक्री को बढ़ावा देने का आदेश निकालते है।


आखिर वो क्या चाह रहे हैं, क्या राजस्थान को मयखाने में तब्दील करना चाहते हैं? राजस्थान के युवाओं के प्रति उनकी संवेदना खत्म हो चुकी है, जो उन्हें नशे में धकेलने का काम कर रहे हैं। क्या ऐसे बार खोलने से पार्किंग की समस्या नहीं होगी? अपराध नहीं बढ़ेंगे? सरकार का खजाना भरने के और भी तरीके हो सकते हैं, लेकिन ये कानून तो प्रदेश को बर्बाद कर देगा। लगता है मुख्यमंत्री गहलोत को अपने निर्णयों पर यूटर्न लेने की आदत हो चुकी है। यह अधिसूचना सरकार ने 01 जनवरी, 2020 को जारी कर दी है। पहले 60 फीट और 80 फीट के रोड पर बार खोले जा सकते थे, जिसे सरकार ने अपना खजाना भरने के उद्देश्य से बदल दिया।


डाॅ. पूनिया ने कहा कि राजस्थान के 900 में से लगभग 400 बार जयपुर में हैं। राजधानी पहले ही अपराधों से ग्रस्त है। इस निर्णय के बाद जयपुर और राजस्थान की जनता के सामने बड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr. Satish punia said, Chief Minister working to make common man intoxicated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bjp, state president satish poonia, liquor sale, bharatiya janata party, permission to open bars, chief minister ashok gehlot, congress government, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved