• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डॉ. किरोड़ी ने राज्यसभा नहीं जाने के लिए लगाई गुहार, कहा गोलमा से अलग नहीं करें

Dr. Kirori did not go to the Rajya Sabha, says Ghahar, do not separate from the Golma - Jaipur News in Hindi

जयपुर । दस साल बाद भाजपा में शामिल हुए डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का राज्यसभा जाना तय हो गया है। अपनी पार्टी का भाजपा में विलय होने और सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्हें बड़े भावुक अंदाज में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से आग्रह किया है, वह उन्हें अपनी पत्नी गोलमा देवी से अलग नहीं करें।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में उन्होंने कहा कि वह भाजपा में बिना शर्त आये है और लेकिन राज्यसभा भेजने का निर्णय पार्टी है, वह समर्पित कार्यकर्ता की तरह समर्पण से कार्य करेंगे। इस दौरान डॉ. मीणा ने मुख्यमंत्री राजे से क्षमा भी मांगी, कहा अगर बीते दस सालों के दौरान उनके बयानों से ठेस पहुंची हो तो एक अनाड़ी बच्चे की तरह उनकी गलती मानकर उन्हें माफ कर दिया जाए।


डॉ. मीणा ने सीएम राजे से आग्रह किया है कि वह राजस्थान में पार्टी के कार्यकर्ताओं को जागृत करने की जिम्मेदारी देवें, वहीं कांग्रेस ने शक्ति केंद्र खोले है, जिन्हें वह ध्वस्त करेंगे।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को धरती नजर नहीं आ रही है और अभी से ही कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले मंत्रिमंडल के पद बांट लिए है, और मुख्यमंत्री तो तीन-तीन है, जिन्होंने अपने सचिव भी बना लिए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr. Kirori did not go to the Rajya Sabha, says Ghahar, do not separate from the Golma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr kirodi lal meena, rajya sabha, chief minister vasundhara raje cm raje, rajasthan cm, cm rajasthan, jaipur news, rajasthan bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved