• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेटी के अफेयर पर भड़के परिजन, लगाया करंट, बाल भी काटे

Daughter Love affair with boy, parents beating the girl - Jaipur News in Hindi

जयपुर। शहर के झोटवाड़ा में बेटी का किसी लड़के से प्यार करना परिजनों को पसंद नहीं आया। इस बात से आक्रोशित परिजनों ने बेटी को कोकरंट के झटके दिए और उसके सिर के बाल भी काट दिए। इसके बाद परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया। घटना सोमवार की है।

धानका बस्ती निवासी पीड़िता ने बताया कि 4 साल से वह एक लड़के से प्यार करती है। वह लड़का उसके घरवालों को पसंद नहीं है।सोमवार को भाई के मोबाइल से प्रेमी से बात करने की कोशिश की, लेकिन भाई को पता चल गया। इसके बाद भाई और पिता ने बेल्ट से पीटा और उसके सिर के बाल काट डाले। बिजली के नंगे तार से उसे बार-बार करंट के झटके दिए गए। बेहोश हुई तो कमरे में बंद कर दिया। दोपहर में मौका बेटी कैद से निकलकर सीधे बनीपार्क स्थित जयपुर ग्रामीण महिला व सलाह सुरक्षा केंद्र पहुंची और आपबीती सुनाई।

केन्द्र प्रभारी निशा सिद्धू ने बताया कि सोमवार दोपहर जब युवती वहां पहुंची तो वह बहुत घबराई हुई थी। बार-बार रोते हुए एक ही बात दोहरा रही थी कि मुझे बचा लो, नहीं तो घरवाले मुझे मार डालेंगे। केंद्र पर मौजूद महिलाकर्मियों ने उसे बड़ी मुश्किल से शांत करवाया। केन्द्र की पदाधिकारियों ने बातचीत के बाद युवती को महिला गृह भेज दिया। युवती बालिग है वह घर जाने को कहेगी तो भेज दिया जाएगा, अन्यथा उसे महिला गृह में रखेंगे। उसकी शिकायत पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Daughter Love affair with boy, parents beating the girl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: daughter love affair, parents beating the girl, jaipur news, parents cut hiar of daughter, jaipur rural women and advice safety center, center incharge, nisha sidhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved