• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चारा नहीं मिलने से हिंगोनिया गौशाला में सैंकड़ों गायों की मौत

cows died in Goshala - Jaipur News in Hindi

जयपुर । गाय को लेकर भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही दल राजनीति करने से नहीं चूकते है. लेकिन राजधानी में गहलोत सरकार की नाक के नीचे हिंगोनिया गौशाला में भूख से सैंकड़ों गायों की मौत हो गई, लेकिन नगर निगम और राज्य सरकार को भनक तक नहीं लगी।
जब मामले का खुलासा हुआ, तो पता चला कि चारे की कमी के चलते 800 से अधिक गायों की मौत पिछले एक हफ्ते के दौरान हो गई। हिंगोनिया गौशाला को अक्षयपात्र ने गोद ले रखा है, लेकिन नगर निगम में 15 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं होने से चारे की व्यवस्था हिंगोनिया गौशाला के लिए नहीं हो सकी, इसके चलते चारा खत्म होने से गायों की मौत होने का सिलसिला चल पड़ा।
वहीं मेयर विष्णु लाटा ने इस मामले मे गोशाला के पशु चिकित्सक डॉ. कमलेश मीणा और राजेंद्र चित्तौड़िया को निलंबित कर दिया है। वहीं अक्षयपात्र और उपायुक्त गौशाला नगर निगम ने इस मामल में एक-दूसरे पर ही आरोप-प्रत्यारोप जड़ दिए है। उपायुक्त आर के मीना को तो गायों के मरने की सूचना नहीं है और जहां तक भुगतान की फाइल का भी उन्हें पता नहीं है। वहीं अक्षय पात्र का कहना है कि अक्षयपात्र की तरफ से हर महीने नियमित रूप से बिल भेजा जाता है, लेकिन नगर निगम में पांच महीने से कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cows died in Goshala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cows died, mayor vishnu lata, hingonia gaushala, nagar nigam, jaipur nagar nigam, jaipur news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved