• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना वायरस - संक्रमण फैलाना और स्वास्थ्यकर्मियों से दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं

Corona virus - spreading infection and not tolerating abuse by health workers - Jaipur News in Hindi

जयपुर। प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की जानकारी छिपाने, फैलाने और सेवा में लगे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दुव्र्यवहार करने के मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डॉ. शर्मा ने कहा कि जो लोग संक्रमित हैं या संक्रमितों के संपर्क में आए हैं, वे आगे बढ़कर एक जिम्मेदार नागरिक का परिचय देते हुए अपनी जांच करवाएं। अपने संपर्क में आए लोगों की जानकारी दें। ताकि कम्यूनिटी स्प्रेड के खतरे को कम किया सके।

चिकित्सा मंत्री ने कहा कि पिछले 3 तीन दिनों में प्रदेश में कोरोना पॉजीटिव का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। अकेले जयपुर में 48 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि संक्रमित व्यक्ति संक्रमण की जानकारी और उसके संपर्क में आए लोगों की सूचना विभाग को देता तो इससे सरकार और राज्य के लोगों को भी मदद मिलती। उन्होंने कहा कि संक्रमण फैलाना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

स्वास्थ्यकर्मियों से दुव्र्यवहार करने पर सख्त कार्यवाही


डॉ. शर्मा ने कहा कि जो लोग कोरोना संक्रमितों की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर काम कर रहे हैं, उनसे दुव्र्यवहार करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान के रूप में लोगों की जिंदगियां बचा रहे हैं, उनके साथ दुव्र्यवहार होने पर कानून सख्त कार्यवाही करेगा।

रैंडम सैंपलिंग से रूक सकेगी कम्यूनिटी स्प्रेडिंग


चिकित्सा मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए बेहतर इंतजामात किए हैं। मुख्यमंत्री ने भी हाल ही धार्मिक और पर्यटक स्थलों के आसपास और संपूर्ण प्रदेश में रैंडम सैंपलिंग के निर्देश दिए हैं, ताकि कोरोना संक्रमितों को चिन्हित कर इसे कम्यूनिटी में फैलने से रोका जा सके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Corona virus - spreading infection and not tolerating abuse by health workers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved