• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस को बार-बार हराया जाना चाहिये - योगी आदित्यनाथ

Congress should be defeated repeatedly - Jaipur News in Hindi

जयपुर । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केशव विद्यापीठ चौराहे पर भाजपा प्रत्याशी अशोक परनामी के समर्थन में एक आमसभा को संबोधित किया । इस मौके पर सीएम योगी ने कहा किकांग्रेस ने 60 साल के राज में देश को गड्डे में डाला है और अब धीरे-धीरे राहुल गांधी के नेतृत्व में सम्पूर्ण देश में हार का मुंह देखने वाली कांग्रेस समाप्त हो रही है। देश के साथ धोखा देने वाली कांग्रेस को बार-बार हराया जाना चाहिये।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैं राजस्थान का दौरा कर रहा हूं और दौरे में अब यह पा रहा हूं कि आज पहली दिसम्बर को ही रूझान स्पष्ट हो चुके है कि भाजपा को कोई रोक नहीं सकता। सारे राजस्थान में चारो ओर उत्साह का वातावरण है।
कांग्रेस के नेता घूम-घूम कर घोषणाएं कर रहे है और जनता को भ्रम में डाल रहे है। राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ ये राज्य बीमारू क्यों बनें? इसका कारण क्या रहा? कांग्रेसियों को इस बात का जवाब जनता को देना चाहिये। आज जनता जान चुकी है कि कांग्रेस के राज में आतंकवाद, भ्रष्टाचार बढा है। बीजेपी और कांग्रेस में एक बुनियादी अंतर है। हम राष्ट्रवाद की बात करते है और वो तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली पार्टी है। देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड नहीं किया जा सकता है। आज हम सभी को बजरंग बली संकल्प लेकर यहां से एक प्रण लेकर जाना चाहिए कि रामकाज किन्हु बिना मोहि कहा विश्राम और 7 दिसम्बर को अधिकाधिक मतदान कर, एक-एक व्यक्ति को 5-5 मतदाताओं को ले जाकर मतदान कराना चाहिये और लोकतंत्र को मजबूत करना चाहिये।

आदर्श नगर विधानसभा प्रत्याशी अशोक परनामी ने कहा कि सीएम योगी की सभा को देखकर कांग्रेस के होश उड जायेंगे और बीते पांच में मैंने बीसलपुर का पानी, हर घर को सडक से जोडने का काम किया है। सीवरेज, बिजली, रोड लाईट, नेशनल हाईवे पर रोड लाईट, स्कूलों का क्रमोन्नयन व विकास में सदैव आगे रहा। पिछले 10 सालों से आदर्श नगर विधानसभा के नागरिकों के दुख दर्द का सहभागी रहा हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress should be defeated repeatedly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh chief minister yogi adityanath, bjp candidate ashok parnami, rajasthan bjp, rajasthanelection2018, rajasthanelection 2018\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved