• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन हुए कोरोना संक्रमित

Congress Rajasthan in-charge Ajay Maken got corona infected - Jaipur News in Hindi

नई दिल्ली/जयपुर । कांग्रेस नेता और महासचिव अजय माकन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शुक्रवार को ही उनके कोविड-19 पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है। अजय माकन के कार्यालय ने आईएएनएस को बताया कि पिछले दो दिन से तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने दिल्ली में अपना कोविड टेस्ट करवाया, जिसमें शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद वह डॉक्टर की निगरानी में आइसोलेशन में रह रहे हैं। अजय माकन कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी और पंजाब स्क्रिनिंग कमेटी के अध्यक्ष हैं।

अजय माकन के कोविड संक्रमित होने से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पुत्र वैभव गहलोत भी कोविड संक्रमित हो गए हैं। दोनों कांग्रेस नेताओं ने एक दिन पहले ट्वीट करके ये जानकारी दी कि डॉक्टर की सलाह पर वो फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे हैं।

दरअसल शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में पंजाब केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बैठक में अजय माकन अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे। इसके बाद पार्टी पंजाब विधानसभा को लेकर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।

इससे पहले कांग्रेस के कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भी मंगलवार को कोविड ग्रस्त हो गए थे। उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी थी।

कांग्रेस नेता और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कोविड-19 के संदेह के चलते सोमवार को ही खुद को अलग (आइसोलेट) कर लिया था। दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने में एक सदस्य और उनके एक कर्मचारी के रविवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

प्रियंका गांधी से पहले हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकतार्ओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी थी।

गौरतलब है कि देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ओमिक्रॉन के मामले भी दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में 1,17,100 नए मामले सामने आए हैं। पिछले एक हफ्ते में औसत दैनिक केसों में 485 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

शुक्रवार की सुबह तक देश में ओमिक्रॉन के 377 नए मामले सामने आए हैं, जिनसे कि इस नए वेरिएंट के केसों का आंकड़ा बढ़कर 3,007 हो गया है। केवल दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 15,097 नए मामले सामने आए जोकि पिछले साल आठ मई के बाद एक दिन में सर्वाधिक मामले हैं।

--आईएएनएस/

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Rajasthan in-charge Ajay Maken got corona infected
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress rajasthan in-charge ajay maken, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved