• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राममंदिर मुद्दे पर कांग्रेस नेता इधर-उधर की बातें ना करें - जावडेकर

जयपुर । केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि राममंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं को इधर-उधर की बातें नहीं करके अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए। जयपुर के मीडिया सेंटर में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के आरोपों पर पलटवार करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि राममंदिर का मुद्दा भाजपा के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है बल्कि आस्था का मुद्दा है।
उन्होंने कहा कि राममंदिर को लेकर 500 वर्ष से लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह वही गुलाम नबी आजाद है, जो यह कहते थे कि कोई हिन्दू कार्यकर्ता मुझे घर नहीं बुलाता है। पहले कांग्रेस का चरित्र एक सम्प्रदाय परस्त था और अब शिवभक्त बन रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी राममंदिर को लेकर पिछले दिनों विवादित बयान दिया था। शशि थरूर के बयान के बाद कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि वह रामजन्मभूमि पर राम मंदिर चाहते हैं या नहीं चाहते। कांग्रेस नेता इधर-उधर की बात न करें, इस मुद्दे पर सीधा-सीधा बताएं ।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leaders do not talk about Ram temple issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister and rajasthan in-charge prakash javadekar, rajasthan bjp, rajasthan election 2018, rajasthan hindi news, rajasthan bjp news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved