• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वोट बैंक के लिए कांग्रेस करती है भगवा का अपमान - डाॅ. अरूण चतुर्वेदी

Congress insulted saffron for vote bank - Jaipur News in Hindi

जयपुर । प्रदेश के सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री और सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने सुबह मंगलवार को वार्ड 24 और वार्ड 23 में आयोजित भगवा रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भगवा रंग त्याग और शौर्य का प्रतीक है।
हमारे देश में भगवा को सदैव ही पूजनीय माना गया है, किन्तु कांग्रेस ने तुष्टिकरण की नीति अपनाते हुए जानबूझ कर इसी जयपुर की धरती से भगवा आतंकवाद और हिन्दू आतंकवाद शब्द दिये थे। वोट बैंक के लालच में कांग्रेस पार्टी देश के मान बिन्दुओं का अपमान करने से भी नहीं चूकती।
उन्होने कहा कि साम्प्रदायिक राजनीति करने वाली कांग्रेस पार्टी का हिसाब जनता चुनाव में चुकता कर देगी। उन्होने कहा कि केवल वोट बैंक के लालच में कांग्रेस पार्टी एक वर्ग का तुष्टिकरण करती है। कांग्रेस पार्टी लोगों को भ्रमित करने के लिए राहुल गांधी को कभी जनेऊ धारी बताती है, तो कभी उनकी जाति और गौत्र की चर्चा करती है। मंदिर में जाने वालों पर आरोप लगाने वाले राहुल गांधी चुनाव के चक्कर में अब स्वयं भी मंदिर-मंदिर घूम रहे है। भगवा रैली के दौरान पूरे क्षेत्र में भारत माता की जय और घर-घर भगवा छायेगा, राम राज्य फिर आयेगा के नारे गूज उठे।
डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने मंगलवार को प्रातः वार्ड 24, नेहरू नगर, हसनपुरा व्यापार मण्डल, वार्ड 26 के पटेल काॅलोनी, धुलेश्वर गार्डन, हथरोई बावडी, चौमूं हाउस, वार्ड 25 के इन्द्रा काॅलोनी, विजयलक्ष्मी अपार्टमेन्ट, भास्कर मार्ग, बनीपार्क तथा आसपास के क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress insulted saffron for vote bank
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp candidate dr arun chaturvedi, rajasthanelection 2018, rajasthanelection2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved