• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने किया यह दुष्कर्म जैसा काम, यहां पढ़ें

Congress has done such a crime - Jaipur News in Hindi

जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राममंदिर और देशभक्ति के सवाल को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार किया है।

जयपुर में भाजपा के मीडिया सेंटर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रामसेतु को काल्पनिक बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देने का दुष्कर्म किया था। इस बात पर पहले कांग्रेस पार्टी देशवासियों से माफी मांगें।

उन्होंने कहा कि गहलोत खुद ही राममंदिर के मुद्दे को लेकर भाजपा पर सवाल खड़ा कर रहे है, बल्कि पहले खुद कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्लीयर करें। वहीं आजादी आंदोलन के दौरान भाजपा या संघ के नेता या कार्यकर्ता की तरफ से उंगली नहीं कटाने के बयान पर त्रिवेदी ने कहा कि पहले गहलोत यह बताए कि कितने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, या नेताओं ने गोली खाई, या फांसी पर चढ़े है।
त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता दिन में आंदोलन करते थे और रात को अंग्रेजों के साथ डिनर करते थे। वहीं त्रिवेदी ने कहा कि संघ को लेकर तो कांग्रेस भयभीत हो गई है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राममंदिर और राफेल जैसा राष्ट्रीय मुद्दा खुद कांग्रेस के नेता राजस्थान विधानसभा चुनाव में उठा रहे है,जबकि उन्हें स्थानीय मुद्दोें कोे लेकर भाजपा से बहस करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress has done such a crime
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former chief minister ashok gehlot, bjp national spokesperson sudhanshu trivedi, rajasthan bjp, rajasthan congress, rajasthan vidhansabha chunav 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved