• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम ने स्तरहीन भाषा का प्रयोग किया,जो दुर्भाग्यपूर्ण - अविनाश पांडे

Congress charged ot PM Narendra Modi - Jaipur News in Hindi

जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव सकारात्मक राजनीति में विश्वास रखती है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व केन्द्रीय मंत्रियों ने राजस्थान में आकर राजस्थान की जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने का काम किया, परन्तु राजस्थान की जनता ने उनके इन प्रयासों को सफल नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं एवं प्रदेश स्तर के नेताओं ने मुद्दों पर जवाब नहीं देकर स्तरहीन भाषा का प्रयोग किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
पांडे ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गॉंधी ने लगभग 30 जगह जनसभाएं एवं रोड शो किये। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने लगभग 240 चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। इसके अतिरिक्त केन्द्र से आये राष्ट्रीय नेता एवं प्रदेश स्तरीय नेताओं ने भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करने के साथ ही जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा एवं मीडिया कोर्डिनेटर रोहन गुप्ता ने मीडिया से संबंधित कामों को बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि 194 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की ओर से पड़ौसी राज्यों से आये पर्यवेक्षकों ने भी अपनी महत्ती जिम्मेदारी का निर्वहन किया। उन्होंने कहा कि चुनाव अभियान में कांग्रेसजनों ने जन-जन तक पार्टी की रीति-नीति एवं सिद्धांतों को पहुॅंचाने का काम किया और जनता का कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress charged ot PM Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, rajasthan congress, jaipur congress, rajasthanelection2018, rajasthanelection 2018, rajasthan incharge avinash pandey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved