• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

NRC व CAA को लेकर कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं: मेघवाल

Congress and other opposition parties are confusing people about NRC and CAA: Meghwal - Jaipur News in Hindi

उदयपुर। संसदीय कार्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि देश में एनआरसी व सीएए का विरोध करने वाले विपक्षी दल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। इसमें किसी की भी नागरिकता जाने वाली नहीं है बल्कि लोगों को नागरिक होना अधिकार मिलने वाला है।

उन्होंने कहा "पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान में धर्म के आधार पर प्रताड़ित लोगों को नागरिकता दी जानी है। यह कानून मौजूदा सरकार में पास हुआ है, लेकिन इसका मसौदा तो कांग्रेस सरकार में ही तैयार हुआ है। अब वे खुद इस बात का विरोध कर रहे हैं। यह कानून नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए लाया गया है। प्रेसवार्ता के बाद मेघवाल ने भाजपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को भी संबोधित किया और उन्हें बताया कि वे लोगों के बीच जाकर बताएं। कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के भ्रम में आने की जरूरत नहीं है। यह कानून नागरिकों के हित में लाया जा रहा है। इससे किसी को भी नुकसान होने वाला नहीं है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress and other opposition parties are confusing people about NRC and CAA: Meghwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parliamentary affairs minister arjunram meghwal, nrc, caa, pakistan, bangladesh, afghanistan, arjunram meghwal, अर्जुनराम मेघवाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved