• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बजट घोषणाओं में लंबित कार्यों की निर्माण संबंधी प्रक्रियाओं को समय पर करें पूरा- मुख्य सचिव

Complete the construction related processes of works pending in budget announcements on time- Chief Secretary - Jaipur News in Hindi

जयपुर । मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने सभी कार्यकारी संस्थाएं जिनके बजट घोषणाओं की अनुपालना में निर्माण कार्य लंबित हैं, उनसे संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्य समय पर पूरा करने के निर्देश दिए हैं। आम जनता को जल्द ही इनका उचित लाभ मिल सके, इसके लिए उन्होंने संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि निर्माण कार्यों की निविदाएं समय पर पूरी हो और पूरी हो चुकी निविदाओं के वर्क ऑर्डर जल्द जारी किये जाये।

मुख्य सचिव शुक्रवार को यहां शासन सचिवालय में विभिन्न कार्यकारी संस्थाओं के स्तर पर लंबित कार्यो एवं बजट घोषणाओं के लंबित निर्माण कार्यों के संबंध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। इस दौरान उन्होंने जिन विभागों के प्रकरण लंबित है उनके अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से चर्चा कर समीक्षा करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि राज्य में चल रही परियोजनाओं को जल्दी ही पूरा किया जाये और इन परियोजनाओं से जुड़े संबंधित विभाग समन्वय के साथ काम करें। मुख्य सचिव ने परियोजनाओं के लिए भूमि अधिग्रहण से जुड़े मामलों को भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

श्रीमती शर्मा ने जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के कामों में कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए, जिससे किसानों को इसका लाभ समय पर मिल सकें। मुख्य सचिव ने राजस्थान राज्य कृषि विपणन बोर्ड के द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रगति की भी सराहना करते हुए संबंधित विभागों को प्रक्रियाओं को और सरल बनाने की हिदायत दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Complete the construction related processes of works pending in budget announcements on time- Chief Secretary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: budget announcements, chief secretary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved