• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सबको जोड़कर विकास करने में हमारा विश्वास- मुख्यमंत्री

CM Vasundhara Raje grants thanks to budget announcements - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि हम लोगों को आपस में लड़ाते नहीं, बल्कि उन्हें आपस में जोड़कर प्रदेश का विकास करने में विश्वास रखते हैं। हमारा प्रयास है कि 36 की 36 कौम को साथ लेकर राजस्थान का समग्र विकास करें। इस दिशा में आगे बढ़ते हुए हमारी सरकार ने प्रदेश में 4 साल में विकास के इतने काम किए हैं, जो पिछले 50 साल में नहीं हो पाए।
सीएम राजे बुधवार को 8, सिविल लाइंस पर अभूतपूर्व विकास कार्यों के लिए आभार व्यक्त करने आए शेरगढ़ (जोधपुर) एवं नदबई (भरतपुर) विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि हम सब आपस में प्रेम के साथ रहें तो विकास की गति और बढ़ जाती है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा हमेशा यही प्रयास रहा है कि प्रदेश के पिछडे़ क्षेत्रों का अधिक से अधिक विकास करवाया जाए ताकि लंबे अरसे से वंचित वर्गों को भी विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा सके। इसी को ध्यान में रखते हुए शेरगढ़ और नदबई विधानसभा क्षेत्रों में पिछले वर्षों में विकास के कई महत्वपूर्ण काम करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि भरतपुर, करौली, सवाई माधोपुर, धौलपुर एवं दौसा सहित पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों में पेयजल के लिए विशेष योजना पर काम चल रहा है। आशा है जल्द ही यह योजना मूर्त रूप लेगी।
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में विगत चार वर्ष में सड़क, शिक्षा, चिकित्सा, विद्युत सहित सभी क्षेत्रों में विकास के अभूतपूर्व काम हुए हैं। पर्यटन राज्य मंत्री एवं नदबई विधायक कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कहा कि नदबई में बाइपास और महाविद्यालय सहित सर्वांगीण विकास के कार्य हुए हैं। उन्होंने इन कार्यों के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
इससे पहले शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में आए पूर्व सैनिकों एवं सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। उन्होंने मुख्यमंत्री को केसरिया साफा पहनाया और मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया।
वाल्मीकि समाज के लोगों ने भी 21 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Vasundhara Raje grants thanks to budget announcements
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm vasundhara raje, thanks to budget announcements, civil lines bungalow number 8, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved