• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरुवार को कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

Chief Minister Jairam Thakur to stay on Kangra assembly constituency on Thursday - Shimla News in Hindi

धर्मशाला। उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा के प्रवास के दूसरे दिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 13 फरवरी, 2020 को कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री 13 फरवरी (गुरुवार) को कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के तहत 2711 लाख रुपए भूमि पूजन/शिलान्यास तथा 1559.05 लाख रुपए के विकास कार्यों के उद्घाटन करेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री प्रातः 10:25 बजे 5.54 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके उपरांत 11:10 बजे संयुक्त कार्यालय भवन, कांगड़ा में 30 लाख रुपए की लागत से निर्मित लिफ्ट का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इसके उपरांत पुराने एसडीएम कार्यालय में प्रातः 11:35 बजे 67.43 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले अतिरिक्त आवासीय परिसर का शिलान्यास और 1520 लाख से बनने वाली कांगड़ा से गाहलियां वाया राजल, बोहड़क्वालू सड़क के सुधारीकरण और 223.31 लाख रुपए की लागत से मटौर-कोहाला सड़क के सुधारीकरण का भूमि पूजन करेंगे।
उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री इस अवसर पर 200.57 लाख रुपए की लागत से इच्छी-सहोड़ा-पैहग ढोढण टयाली-अब्दुल्लापुर-कांगड़ा सड़क के सुधारीकरण, 148.15 लाख रुपए की लागत से कोट क्वाला से जमानावाद हरिजन बस्ती सड़क के सुधारीकरण का भूमि पूजन करेंगे। इसके साथ ही 650 लाख रुपए की लागत से बने राजकीय महाविद्यालय, तकीपुर के भवन का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री 30.52 लाख रुपए की लागत से बनने वाले स्वास्थ्य उपकेंद्र, जलाड़ी के भवन का शिलान्यास करेंगे और 325.05 लाख रुपए की लागत से बनी सम्पर्क सड़क कटवाल-लाहड़ से रूहालकड़ का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 180.15 लाख रुपए की लागत से ढुगियाल-झनियाकड़, राह-हार-झलाड़ी सड़क के सुधारीकरण, 117.83 लाख रुपए की लागत से ग्राम पंचायत, धमेहड़ से डुढणी बाग घट्टा सड़क के निर्माण और 223.04 लाख रुपए की लागत से डुढणी बाग घट्टा, धमेहड़ कुल्थी सड़क के निर्माण का भूमि पूजन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Jairam Thakur to stay on Kangra assembly constituency on Thursday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, deputy commissioner kangra rakesh kumar prajapati, kangra legislative assembly, chief minister jairam thakur, bhoomi pujan and shilanyas, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved