• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, प्राकृतिक आपदा में सरकार किसानों के साथ

Chief Minister Gehlot said,  Government in the natural disaster with farmers - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में मंगलवार को विभिन्न जिलों में हुई ओलावृष्टि और बारिश से हुए फसलों के नुकसान का आकलन करने के निर्देश दे दिए है। साथ ही मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने का भी ऐलान कर दिया है।
मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता में कहा कि इस प्राकृतिक आपदा में हमारी सरकार किसानों के साथ हैं। हम किसानों को भरपूर सहायता करेंगे। इस बारे में मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को दिशाा- निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंनेे आगे कहा कि चुनाव आयोग काे आचार संहिता के नियमों को लेकर समीक्षा करनी चाहिए। राज्य सरकार चाहते हुए भी कुछ मदद नहीं कर पाती है।

गहलोत ने कहा कि चाहे भाजपा की सरकार हो या कांग्रेस की, लेकिन चुनाव के वक्त आचार संहिता लगने से महत्वपूर्ण कार्य अटक जाते है। इसलिए चुनाव आयोग को चाहिये कि राज्य सरकारों को आचार संहिता के दौरान कुछ छूट दे, जिससे वह मदद कर सके।
गहलोत ने कहा कि प्रधानमंँत्री नरेन्द्र मोदी का रवैया मुझे पांच साल में भी समझ मेें नहीं आया। केन्द्र सरकार भाजपा की राज्य सरकारों से झूठें आंकड़ें मांगती हैं। केन्द्र सरकार अपनी कमी को आंकडों के जाल में छिपाने में लगे हुए हैं। इस सरकार ने कुछ कार्य नहीं किए हैं, इसलिए एयरस्ट्राइक का मुद्दा उठा रहे हैं। यह जुमले भाजपा सरकार ले डूबेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Gehlot said, Government in the natural disaster with farmers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister ashok gehlot, chief secretary db gupta, chief minister ashok gehlot press conference, natural calamity, bjp, election commission, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved