• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया उच्च शिक्षा मंत्री का फिटनेस चैलेंज

Chief Minister accepted the fitness challenge of the Higher Education Minister - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है। उन्होंने माहेश्वरी को चैलेंज देने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सब मिलकर एक सकारात्मक मिसाल पेश करें।

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने शनिवार को ‘हम फिट तो इंडिया फिट‘ अभियान के तहत अपनी दैनिक योगचर्या का एक वीडियो सोशल वेबसाइट पर अपलोड करते हुए मुख्यमंत्री राजे को फिटनेस चैलेंज दिया था।

किरण माहेश्वरी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल @kiransnm पर लगभग तीन मिनट का वीडियो जारी कर प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उदयपुर राजघराने के लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ को इस अभियान के तहत अपना फिटनेस वीडियो जारी करने की अपील की थी।

उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा था कि यह अभियान पूरे देश में स्वास्थ्य के प्रति अलख जगाने का कार्य कर रहा है। पूरे देश में फिटनेस के प्रति जागरुकता बढ़ रही है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य को सर्वोच्च प्राथमिकता देकर नियमित व्यायाम करना चाहिए।

मुख्यमंत्री राजे ने यह चैलेंज स्वीकार करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह सकारात्मक पहल है हम सभी स्वास्थ्य के प्रति एक सकारात्मक उदाहरण प्रस्तुत करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister accepted the fitness challenge of the Higher Education Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister vasundhara raje, kiran maheshwari, rajasthan news, rajasthan hindi news, jaipur hindi news, cm raje, rajasthan cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved