• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अचानक ब्रेक लगाने से ट्रोले में घुसी कार दुल्हे की मौत, रिश्तेदार घायल

जयपुर। सीकर हाईवे पर तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्रोले ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे उसके पीछे चल रही कार उसमें जा घुसी। हादसे में नवविवाहित दूल्हे की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी सहित 4 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रोला छोड़कर भाग निकला।

हादसा देखकर ट्रोले का पीछा कर रही आरटीओ की टीम भी रूकने की बजाय वहां से चलते बने। आरटीओ की टीम ने घायलों की मदद तक नहीं की। मृतक की मंगलवार रात को ही शादी हुई थी और वह सुबह विदाई के बाद दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था। मृतक के परिवार में नव दुल्हन के स्वागत की घर में तैयारी चल रही थी लेकिन सबसे पहले ही दुल्हे की मौत की खबर।

परिजनों को मिल गई हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जहां मौके पर चोमू पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाया।लोगों का आरोप है कि पुलिस व खनन विभाग के अधिकारी मिलकर बजरी के अवैध खनन को बढ़ावा देते है। बजरी से भरे वाहन हाइवे पर तेज रफ्तार में दौडते है जोकि कई बार हादसे की वजह बन चुके है।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह करीब 9 बजे निवासी नायन अमरसर 32 वर्षीय अजय कुमार पुत्र गोकुल मीणा रामगंज अजमेर से दुल्हन को लेकर लौट रहा था। उसके साथ कार में उसके जीजा व दो बहने रितु और पिंकी भी सवार थी। जहां हाईवे के जैतपुरा के पास आगे चल रहे बजरी से भरे ट्रोले ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे कार बेकाबू होकर ट्रोले में जा घुसी जिससेेे यह हादसा गठित हो गया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वही इस संबंध में परिजनों ने ट्रॉले चालक के खिलाफ टक्कर का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगेे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Car in trolley accident. Death of bride
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: car, trolley, accident, death bride, bride injured, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved