• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीट उत्तीर्ण उम्मीदवारों कि ऑनलाईन कांउसलिंग 17 जून से

Candidates who have passed the online counseling from June 17 - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राज्य सरकार ने एक अधिसूचना जारी की है कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET)-2019 उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों की राजस्थान-एमबीबीएस/बीडीएस-2019 में प्रवेश के लिए राजस्थान के सभी सरकारी एवं निजी मेडीकल /डेन्टल कॉलेजों में ऑनलाईन काउंसलींग 17 जून, 2019 को शुरू होने जा रही है।

नीट यूजी मेडिकल एवं डेन्टल एडमिशन/काउंसलिंग बोर्ड-2019 के अध्यक्ष, प्रिन्सीपल और नियंत्रक (एसएमएस मेडीकल कॉलेज और संलग्न हॉस्पीटल) ने बताया कि काउन्सलिंग से सम्बंधित जानकारी 17 जून, 2019 से वेबसाइट- rajneetug2019.rajasthan.gov.in और education.rajasthan.gov.in/medicaleducation पर ऑनलाईन उपलब्ध होगी।

मेडीकल एवं डेन्टल कॉलेजों में सीट पाने के लिए पात्र आवेदक वे है जिनके सामान्य श्रेणी में 50 परसेंटाइल एवं 720 में से 134 स्कोर हो,सामान्य दिव्यांगणन के 45 परसेंटाइल एवं 720 में से 120 स्कोर हो और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग के दिव्यांगजन के 40 परसेंटाइल एवं 720 में से 107 माक्र्स हों।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Candidates who have passed the online counseling from June 17
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neet-2019, online counseling, rajasthan-mbbs - bds-2015, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved