• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परिवारवाद के मोह में फंसे भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री

Cabinet Minister of BJP Government stranded in the spirit of familyism - Jaipur News in Hindi

जयपुर । कांग्रेस पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाने वाली भाजपा पार्टी के नेता खुद विधानसभा चुनाव के दौरान राजनीति में अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए इमोशनल कार्ड खेल रहे है।

प्रदेश के श्रममंत्री डॉ जसवंत यादव ने रविवार को एक समारोह में कहा कि अब वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और समाजसेवा करेंगे। लेकिन श्रम मंत्री ने अपने बेटे मोहित यादव को भाजपा कार्यकर्ताओं के आगे कर दिया।

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में परिवारवाद की राजनीति को आगे बढ़ाते हुए श्रम मंत्री जसवंत यादव ने कहा कि मरने से पहले इच्छा है कि राजनीति में बेटा मोहित यादव सफल हो। मोहित को चुनाव लड़वाओं और विधायक बनाकर क्षेत्र के बाकी विकास कार्य करवाओ। आपको बता दे कि डॉ. जसवंत यादव लोकसभा का उपचुनाव भारी मतों से हारे थे।

वहीं प्रदेश में जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री नंदलाल मीणा भी अपने बेटे हेमंत मीणा के लिए टिकट मांग रहे है।
वहीं इस मामले पर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता पिंकेश जैन का कहना है कि अगर कोई मंत्री या विधायक अपने बेटे को राजनीति में लाना चाहता है, तो पहले क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की रायशुमारी होनी चाहिए। साथ ही पार्टी ही टिकट तय करेगी कि किस मंत्री पुत्र या विधायक पुत्र को टिकट दिया जाए या नहीं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की राय के बाद किसी मंत्री या विधायक के पुत्र को टिकट मिलता है, तो यह परिवारवाद नहीं माना जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cabinet Minister of BJP Government stranded in the spirit of familyism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: labor minister dr jaswant yadav, tribal regional development minister nandlal meena, rajasthan bjp, jaipur bjp, rajsthan chunav 2018, rajasthan election 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved