• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जयपुर में हाईटेंशन तार के संपर्क में आई वीडियोकोच बस, आग लगने से 3 की मौत, कई झुलसे, देखें तस्वीरें

जयपुर। चंदवाजी इलाके में दिल्ली बाईपास रोड पर शुक्रवार दोपहर वीडियोकोच बस हाईटेंशन लाइन के खम्बे से टकरा गई। हाईटेंशन लाईन का तार के बस के संपर्क में आने से आग लग गई। हादसे में बस में सवार महिला सहित तीन जनों की झुलसने से मौत हो गई, जबकि कई यात्री झुलस गए । झुलसे घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में इलाज चल रहा है, कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े 11 बजे अचरोल के पास हुआ। वीडियोकोच बस में करीब दो दर्जन सवारियों दिल्ली से जयपुर की ओर आ रही थी। इसी दौरान अचरोल के पास सडक़ के बीच दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रक को क्रेन की मदद से सडक़ किनारे किया जा रहा था। रास्ता कम होने के कारण चालक ने बस को बैक लिया। बैक लेते समय बस कच्चे रास्ते पर उतर गई और पीछे लगे हाईटेंशन लाइन के खम्बे से जा टकराई।

तार टूटकर गिरा, मच गई चीख-पुकार - खम्बे से बस के टकराते ही ग्यारह हजार केवी का तार टूटकर बस के ऊपर आ गिरा। तार में बह रहे तीव्र करंट से देखते ही देखते बस में आग लग गई। बस में सवार लोगों में चीख-पुकार के साथ भगदड़ से मच गई। हादसे को देखकर स्थानीय लोगों में हडक़म्प मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विधुत विभाग की टीम की मदद से विद्युत आपूर्ति बंद कराई। जिसके बाद बस में सवार लोगों को निकालने के साथ ही पानी की बौछार कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

कई यात्रियों की हालत गंभीर - पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस मेें सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला। झुलसे लोगों को तुरंत एम्बुलेंस की मदद से पास ही स्थित निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि हादसे में दर्जनभर से अधिक सवारियां घायल हो गई। गंभीर झूलसीवस्था में लाए गए सुगना देवी, भगवान सिंह और नूर मोहम्मद की मौत हो गई है। इलाज के लिए भर्ती सवारियों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Videocoach bus in contact with high-tension wire in Jaipur, 3 killed due to fire, many swings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved