• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुष्कर्म के नाम पर ब्लैकमेलिंग, महिला सहित 5 गिरफ्तार

Blackmail on the name of rape case, 5 arrested including women - Jaipur News in Hindi

भीलवाड़ा। अमीर लोगों को रेप के केस में झूठा फंसाने के नाम पर ब्लैक मेल कर उनसे मोटी रकम एंठने वाले गिरोह का प्रतापनगर पुलिस ने भंडाफोड किया है। पुलिस ने एक महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसपी प्रदीप मोहन शर्मा के अनुसार, बाबा धाम क्षेत्र निवासी प्रोपर्टी व्यवसायी प्रकाश चंद्र(50) पुत्र नथमल जैन ने रिपोर्ट दी कि 12 जुलाई को दो दिनों से महिला के फोन आ रहे थे। जिसमें महिला ने अपनी मजबूरी बताकर कारोई के पास मिलने के लिए बुलाया। जैन के पूछने पर महिला ने बताया कि कारोई के पास मेरी जमीन है। जिसको बेचना चाहती हूं। महिला की बातों पर विश्वास करके जैन शाम 6 बजे कारोई चला गया। जहां वह महिला सड़क पर मिल गई।

बातचीत के बाद महिला जमीन के बहाने महिला व्यापारी को कारोई से आगे ले गई। एक धर्मशाला में ले जाकर डराया धमकाया। दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। रात भर धर्मशाला में बैठाए रखा। उसके साथ चार-पांच लड़के और भी थे। रात भर रुकने के बाद सुबह मोटी रकम की मांग की। उन लड़कों से मरवाने की धमकी दी। पैसे देने की बात कहकर व्यापारी वहां से रवाना हुआ। घर आने के बाद भी लगातार रुपए की मांग के लिए फोन करते रहे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां उनकी शिनाख्त परेड कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blackmail on the name of rape case, 5 arrested including women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blackmail, rape case, women arrested, sp pradeep mohan sharma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved