• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता पीएम केयर्स फंड में जमा कराएंगे सहयोग राशि- डॉ. सतीश पूनिया

BJP workers of the state will deposit the support money in PM Cares Fund - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया नेसोमवार को सांसदों, जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ प्रत्येक संसदीय क्षेत्र का ऑडियो ब्रिज के माध्यम से कोरोना आपदा से निपटने के प्रयासों की समीक्षा की। इस अवसर पर राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री वी. सतीश, विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, महामंत्री (संगठन) चंद्रशेखर भी उपस्थित थे।

डॉ पूनिया ने आह्वान किया कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कम से कम सौ रुपए पीएम केयर फंड में जमा करवाए और दस अन्य व्यक्तियों को इसके लिए प्रेरित करे। साथ ही पूर्व विधायकों को एक माह की पेंशन राहत कोष में जमा करवाने का आह्वान किया।

डॉ पूनियां ने प्रदेशवासियों को राजस्थान दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा कि हम सब राजस्थान के स्थापना दिवस पर संकल्प लेते हैं कि प्रदेश कोरोना से जीतेगा। हम सब सरकार, प्रशासन और जनता का भरपूर सहयोग करेंगे। चूंकि अभी खतरा टला नहीं है, इसलिए इस पूरे मामले को गंभीरता से लें और लॉक डाउन को सफल बनाएं।

डॉ पूनिया ने कहा कि प्रदेश में रसद सामग्री और भोजन वितरण की कमी नहीं होनी चाहिए। इस व्यवस्था की समीक्षा कर इसको और अधिक कारगर और सुचारू बनाया जाए इसके लिए सभी से बातचीत की है ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने गांव, गली, बस्ती और वार्डों के सेनिटाइजेशन के लिए भाजपा विधायकों व जनप्रतिनिधियों द्वारा की गई पहल की प्रशंसा की।

डॉ पूनिया ने जानकारी दी कि आमेर विधानसभा क्षेत्र में निजी तौर पर उन्होंने 118 स्प्रे मशीनें सरपंचों को भेंट की है, ताकि आमेर विधानसभा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण फैलने से रोका जा सके। हमारा प्रयास है कि पूरा प्रदेश कोरोना संक्रमण से मुक्त हो।

डॉ पूनिया ने कहा कि प्रदेश के भाजपा सांसदों ने अपने क्षेत्र के लिए एक करोड़ या उससे अधिक राशि अपने कोष से दी है और पीएम केयर फंड में एक महीने का वेतन भी जमा करवाया है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पहले ही ₹1 लाख दिया है ।

डॉ पूनियां ने भीलवाड़ा के जिलाधीश से दूरभाष पर बात कर वहां की यथास्थिति जानी और हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया है।

डॉ पूनिया ने प्रदेश की कोरोना से सम्बन्धित जानकारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह और रमेश निशंक पोखरियाल से साझा की, जो केंद्रीय सरकार के प्रतिनिधि के रूप में प्रदेश के हालात की समीक्षा कर रहे हैं।

समीक्षा बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने बताया कि प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब तक 2 लाख 9 हजार जरूरतमंदों को भोजन पैकेट, 85 हजार लोगों को खाद्य सामग्री वितरित कर चुके हैं। प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता 193 सामुदायिक भोजनालय संचालित कर रहे हैं। कोराना आपदा राहत के काम में 45 हजार 300 भाजपा कार्यकर्ता सक्रिय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP workers of the state will deposit the support money in PM Cares Fund
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp state president dr satish poonia, pm cares fund, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved