• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सभी प्रदेशवासियों को जनता कर्फ्यू में शामिल होने की अपील

BJP state president Satish Poonia appealed to all people to join Janata curfew - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने शनिवार को ऑडियो ब्रिज के माध्यम से प्रदेश के भाजपा विधायक , पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों, शक्ति केंद्र प्रमुखों आदि से कोरोना वायरस आपदा को लेकर एवं कल के जनता कर्फ्यू के बारे में संवाद किया। इस अवसर पर डॉ सतीश पूनिया के साथ प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर , प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया , उपनेता प्रतिपक्षराजेंद्र राठौड़ उपस्थित रहे। ऑडियो ब्रिज के माध्यम से अनेक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इस आपदा के संबंध में सुझाव दिए।
डॉ पूनिया ने बताया कि कुछ महत्वपूर्ण सुझाव राज्य सरकार को पत्र लिखकर प्रेषित किए हैं। डॉ पूनिया ने कहा आपदा की इस घड़ी में भाजपा राज्य सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है ।संवाद में कार्यकर्ताओं ने सुझाव दिए की नरेगा मजदूरों की हाजिरी मान्य कर उन्हें घर रहने दिया जाए। दिहाड़ी मजदूरों को समय पूर्व ही राशन वितरित कर दिया जाए। सैनिटाइजर और मास्क की किल्लत और कालाबाजारी को सरकार जिलाधीशों के माध्यम से दूर करना सुनिश्चित करे । निजी और राजकीय छात्रावास के बच्चों को सैनिटाइज करके उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की जाए। विधायक कोष से कुछ राशि सैनिटाइजर और मास्क के लिए तय कर दी जाए। सभी ट्रक ड्राइवरों को हर चेक पोस्ट पर सैनिटाइज किया जाए। पार्टी की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं से कोराना वायरस की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का उल्लेख किया और निर्देशित करते हुए कहा कि यह हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि प्रदेश की जनता को कोरोना वायरस की त्रासदी से सतर्क व सचेत रहने का संदेश दें। जनता कर्फ्यू में हम सब का सहयोग क्यों आवश्यक है इसका महत्व समझाएं और प्रधानमंत्री द्वारा बताई गई तमाम बातों को अधिक से अधिक आमजन तक पहुंचाए।
उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए ऑडियो ब्रिज में प्रधानमंत्री मोदी के देशवासियों से नौ आग्रह का हवाला देते हुए कहा कि सभी लोग रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करें, रविवार को शाम को 5 बजे चिकित्साकर्मियों की हौसला-अफजाई के लिए ताली, थाली, घंटी आदि बजाकर सम्मान करें, प्रत्येक देशवासी को सतर्क रहे, अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले, रूटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाने से बचे और आवश्यक होने पर फोन पर परामर्श ले। व्यापारियों और उच्च आय वालों से अपने कर्मचारियों को सवैतनिक अवकाश देने, बहुत अधिक सामान का संग्रह नहीं करने, आशंकाओं और अफवाहों से बचने का और वित्त मंत्री के नेतृत्व में गठित कोविड-19 इकोनामिक रेस्पॉन्स टास्क फोर्स से आवश्यक फैसले लेने का जिक्र है । वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने फोन से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कुशल क्षेम पूछी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP state president Satish Poonia appealed to all people to join Janata curfew
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp state president satish poonia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved