• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान पर बोली भाजपा - गहलोत सरकार का जाना तय

BJP spoke on the ruckus in Rajasthan Congress - Gehlot government is set to leave - Jaipur News in Hindi

नई दिल्ली /जयपुर । राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि अंतर्द्वद व कई ध्रुवों में झुलसी राजस्थान की कांग्रेस सरकार का जाना तय है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सेवा की बजाय भोग के लिए सत्ता हासिल करना कांग्रेस का डीएनए है और इसकी वजह से जनता का जीवन नर्क हो रहा हैं।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर कांग्रेस के घसमान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, "दिग्भ्रमित नेतृत्व में फसी कांग्रेस का राजस्थान में फिर से पॉलिटिकल ड्रामा शुरू हो चुका है। भारत जोड़ने का ड्रामा करने वाले राजस्थान में एक-दूसरे को तोड़ने की होड़ में है। शासन व्यवस्थाओं में कुप्रबंधन का खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। अब अंत नजदीक हैं।"

मेघवाल ने अगले ट्वीट में कांग्रेस सरकार की विदाई की बात कहते हुए कहा, "सत्तालोलुप्त नेताओं के भंवर में फसी कांग्रेस सरकार के ड्रामे से परेशान होकर प्रत्येक प्रदेशवासी ने समय समय पर अपने आप को ठगा महसूस किया है। हर मोर्चे पर विफल व गुटों में विभाजित कांग्रेस सरकार का जाना तय है। भारतीय जनता पार्टी ही प्रदेश में सुशासन देने में सक्षम है।"

मेघवाल ने अपने अगले ट्वीट में कहा, "अंतर्द्वद व कई ध्रुवों में झुलसी राजस्थान की कांग्रेस सरकार, प्रदेशवासियों को अच्छा शासन देने के बजाय अपनी नाकामी को फिर से प्रमाणित कर रही है।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस के डीएनए पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर कहा, "एक दिन ऐसा आया कि समस्याएं कांग्रेस हो गईं और कांग्रेस समस्या हो गई। राजस्थान सीएम पद को लेकर कांग्रेस के भीतर मचे घमासान को देखकर आज शरद जोशी जी की ये पंक्तियां याद आ रही हैं। असल में सेवा के बजाय भोग के लिए सत्ता कांग्रेस का डीएनए है और इसमें जनता का जीवन नर्क हो रहा हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP spoke on the ruckus in Rajasthan Congress - Gehlot government is set to leave
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan congress, gehlot government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved