• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ओबीसी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर गहलोत सरकार को चेताया

BJP OBC Morcha workers warned Gehlot government by playing bean in front of buffalo - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सोमवार को भाजपा ओबीसी मोर्चो के कार्यकर्ताओं ने राजधानी में बड़ा प्रदर्शन किया। सुबह करीब 12 बजे पार्टी मुख्यालय से रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता सिविल लाइंस फाटक पहुंचे जहां रैली, धरने में परिवर्तित हो गई।
इस अवसर मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा ने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था, रोजगार, बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं एवं किसानों की कर्जमाफी जैसे हर मुद्दे पर विफल रही है।
भड़ाना ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है, इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा की ओर से रिश्तेदारों को आरपीएससी साक्षात्कार में सीधा फायदा पहुंचाने का मामला है। उन्होंने कहा कि धरने एवं प्रदर्शन के माध्यम से राज्य सरकार को ओबीसी मोर्चा चेतावनी देता है कि जनहित के मुद्दों पर शीघ्र ही संवेदनशीलता नहीं दिखाई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान मोर्चा कार्यकर्ताओं राज्य सरकार को प्रतीकात्मक रूप में भैंस का रूप देकर उसके आगे बीन बजाई।
प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता हाथों में काली पट्टी बांधकर एवं नारेबाजी लिखी हुई तख्तियां लेकर सिविल लाइंस फाटक पहुंचे और यहां राज्यपाल के नाम पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP OBC Morcha workers warned Gehlot government by playing bean in front of buffalo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp obc morcha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved