• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पार्टी के सांसदो-विधायकों के साथ भाजपा ने की प्रदेश में कोरोना के हालात की समीक्षा

BJP along with party MPs-MLA reviewed the situation in Corona in the state - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री वी सतीश प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रदेश के सभी भाजपा सांसदो-विधायकों से वीडियो काँफ़्रेसिंग के ज़रिए कोरोना के हालात और राहत कार्यों की समीक्षा की ।
प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया ने बताया की बातचित के दौरान सभी जनप्रतिनिधियों ने सरकार के द्वारा किए जा रहे भेदभाव और विद्वेष पर अपनी चिंता ज़ाहिर की , उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा की सरकार राशन और भोजन वितरण में भेदभाव कर रही है । ज़रूरतमंद लोगों के बजाय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं के कहने पर उनके चहेते लोगों को ही सरकारी लाभ पहुँचाया जा रहा है । यहाँ तक की जो भाजपा नेता और कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे है विद्वेष के चलते उनके ऊपर मुक़दमे दर्ज किए जा रहे है । तबलिगी जमात के ख़िलाफ़ बोलने के कारण 2 विधायकों और दर्जनों कार्यकर्ताओं पर मुक़दमे दर्ज हो चुके है । अपनी तुष्टिकरण की इसी सोच के कारण सरकार प्रभावित इलाक़ों में लाकडाउन को प्रभावी तरीक़े से लागू नहीं करवा पा रही है । वोट बैक के कारण अधिकारियों को सख़्ती नहीं करने के मौखिक निर्देश दिए गए है , यही कारण है की कर्फ़्यूग्रस्त इलाक़ों से भी निकल कर संक्रमित लोग दूसरे ज़िलों में जाकर संक्रमण फेला रहें है ।
जनप्रतिनिधियों ने कहा की पूरे प्रदेश में जानबुझकर रिहायशी इलाक़ों में क्वरेंटाईन सेंटर बनायें गए है , जिससे दूसरे लोगों के संक्रमित होने का डर है । विरोध करने पर कांग्रेसी नेता लोगों को धमका रहें है । परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास तो खुलेंआम विरोध करने वाले लोगों पर मुक़दमा दर्ज कराने की धमकी दे चुके है । कोरोना संक्रमित मरीज़ों के लिए आबादी से बाहर अलग से अस्पताल बनायें जाने चाहिए थे , लेकिन इसकी कोई व्यवस्था नहीं है । यहाँ तक की जो अस्पताल है उनकी भी हालत ख़राब है , दूसरी बीमारियों के मरीज़ों और उनके परिजनों को भी कोरोना संक्रमण का डर है । स्वास्थ्यकर्मियों के रहने और खाने की कोई स्तरीय व्यवस्था नहीं है । उनसे अच्छी व्यवस्था तो सरकार ने संक्रमित जमातियों के लिए की हुई है ।

डा. पूनिया ने कहा की तमाम विपरीत परिस्थियों के बावजूद प्रदेश भर के भाजपा सांसदो और विधायकों को ये निर्देश दिए गए है की वो जनता की सेवा में मज़बूती से जुटे रहे । वे ये सुनिश्चित करें की उनके इलाक़े में कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोए । अधिक से अधिक भोजन पैकेट और राशन सामग्री का वितरण करवायें । साथ ही व्यक्तिगत स्तर पर भी वो खुद 40 लोगों से संवाद करें , 40 मास्क का वितरण करें, 40 आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करवायें, पीएम केयर में मदद के लिए 40 लोगों को प्रेरित करें, 40 बुजुर्गों की मदद करें, 40 प्रवासी मज़दूरों की मदद करें , 40 कोरोना वारियर्स का आभार प्रगट करें , और 40 ज़रूरतमदों की मदद करें ।
उन्हें ये भी कहा गया की भारत सरकार अलग-अलग मद में प्रदेश के लोगों के लिए सहायता भेज रही है, प्रदेश की सरकार बिना भेदभाव के उसे जनता में बाँट रही या नहीं इसकी निगरानी रखे ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP along with party MPs-MLA reviewed the situation in Corona in the state
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan bjp, jaipur bjp, corona virus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved