• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिजली मित्र एप से 88 रुपए का बिल जमा कराया, लाटरी से मिले 5 हजार रुपए

Bijli mitra App, pay Rs 88 of bill get 5000 rupees from lottery - Jaipur News in Hindi

जयपुर। विद्युत बिलों के बिजली मित्र एप एवं आॅन लाईन/डिजीटल माध्यम से भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं में से 100-100 उपभोक्ताओं के चयन के लिए शनिवार को निगम द्वारा गठित कमेटी के सदस्यों की उपस्थिति में प्रोत्साहन योजना की लाटरी निकाली गई।

जयपुर डिस्काॅम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक आर.जी.गुप्ता ने बताया कि माह जुलाई, 2018 में बिजली मित्र एप के माध्यम से बिजली बिलों का भुगतान करने वाले 1228 उपभोक्ताओं में से कम्प्यूटरीकृत लाटरी द्वारा 100 उपभोक्ताओं का चयन किया गया और कुल 5 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि को उनके आगामी बिलों में समायोजित कर दिया जाएगा। इस लाॅटरी में एक ऐसे उपभोक्ता का भी चयन हुआ है जिसने बिजली मित्र एप के द्वारा जुलाई माह में मात्र 88 रुपए का बिजली बिल जमा कराया था। उन्होंने बताया कि भोपाल नगर, सवाईमाधोपुर के घरेलू विद्युत उपभोक्ता हरी प्रसाद (के.नम्बर 210815011809) ने जुलाई माह के 88 रुपए के बिजली बिल का बिजली मित्र एप से भुगतान किया और शनिवार को निकाली गई कम्प्यूटरीकृत लाटरी में चयनित होने से प्रोत्साहन के राशि के रुप में 5 हजार रुपए की राशि को उनके आगामी बिलों में समायोजित कर दिया जाएगा।

इसके साथ ही माह जुलाई, 2018 में बिजली बिलों का आन लाईन/डिजीटल माध्यम से भुगतान करने वाले 309514 उपभोक्ताओं में से कम्प्यूटरीकृत लाटरी द्वारा 100 उपभोक्ताओं का चयन किया गया और इन चयनित 100 उपभोक्ताओं को देय 2 लाख 12 हजार 802 रूपये की प्रोत्साहन राशि को उनके आगामी बिलों में समायोजित कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bijli mitra App, pay Rs 88 of bill get 5000 rupees from lottery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: electricity friend app, bijli mitra app, lottery, rg gupta, president and managing director, jaipur discom, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved