• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CM गहलोत की गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाएं

Best wishes on the Republic Day of CM Ashok Gahlot - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। गहलोत ने अपने संदेश में कहा कि 26 जनवरी, 1950 को भारत गणराज्य बना और भारतीय लोकतंत्र ने विश्व में अपनी विशिष्ट पहचान कायम की। उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक व्यक्ति का दायित्व है कि वह इस महान लोकतंत्र को और समृद्ध बनाने के साथ-साथ संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए सदैव समर्पित रहें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पावन अवसर पर हम भेदभाव व ऊंच-नीच की भावना से ऊपर उठकर सामाजिक समरसता, सौहार्द्र, संवेदनशीलता और भाईचारे की भावना को आत्मसात करें, ताकि देश की एकता व अखंडता बनी रहे। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में अमन-चैन से ही हर वर्ग का उत्थान संभव है।

गहलोत ने कहा कि हमें समावेशी सोच के साथ आगे बढ़ना होगा, ताकि हमारे देश की गौरवशाली संस्कृति और वसुधैव कुटुम्बकम की परम्परा अक्षुण्ण रहे। उन्होंने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि वे इस अवसर पर प्रदेश की तरक्की में अपना हरसंभव योगदान देने का संकल्प लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Best wishes on the Republic Day of CM Ashok Gahlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister ashok gehlot, republic day, regionalists, best wishes, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गणतंत्र दिवस, शुभकामनाएं, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved