• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

कृष्ण रंग में कृष्ण लीलाओं के खूबसूरत दृश्य कैनवास पर किए जीवित

आर्टिस्ट स्वेता श्रीधर ने चारकोल और स्केचेस द्वारा प्रकृति और मनुष्य भावों को दिखाया। वहीं कृष्णप्रिया ने वोर्ली आर्ट, मधुबनी आर्ट, पेंसिल स्केच, शैडो पेंटिंग, डूडल आर्ट, ऑइल कैनवास और पेस्टल कलर्स से कैनवास पर इंद्रधनुषी रंग बिखेरे।
कृष्णप्रिया के माता पिता रागिनी ईश्वर और धर्मवीर भाटिया ने बताया कि ये कृष्णप्रिया की जयपुर में दूसरी आर्ट एग्जीबिशन है। कृष्णप्रिया के कृष्ण प्रेम के चलते इस एग्जीबिशन का थीम भी कृष्ण रंग रखा गया है। कृष्णप्रिया ने हाल ही में वर्ल्ड आर्ट दुबई में भी हिस्सा लिया जहां दुनिया भर से आए 1000 आर्टिस्ट्स और भारत से चयनित हुए 16 आर्टिस्ट्स में वे सबसे कम उम्र की आर्टिस्ट रही। इसी के साथ ही शिमला के अप्रतिम संस्थान द्वारा जून में होने वाले कार्यक्रम के लिए कृष्णप्रिया को यंग अचीवर्स अवॉर्ड के लिए भी चयनित किया गया है।

यह भी पढ़े

Web Title-Beautiful scenes of Krishna Leela
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krishna leela, jawahar kala kendra, lord krishna, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi, beautiful scenes of krishna leela
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved