• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

घर के पास भी सुरक्षित नहीं नन्ही बच्चियां, बाइक सवार 'राक्षस' ने किया अपहरण का प्रयास

जयपुर। देशभर में बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों के बीच गोपालपुरा बाईपास पर गुरुवार सुबह बड़ी वारदात टल गई। शहर के व्यस्ततम गोपालपुरा बाईपास पर एक नौ साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई। बच्ची के हौसले के आगे बाइक सवार राक्षस हार गया और बच्ची बाइक से कूदकर घर की ओर भाग छूटी। व्यततम गोपालपुरा बाईपास पर यह वारदात घटित होना हमारे पुलिस तंत्र की नाकामी को उजागर करता है। अगर यह बच्ची हिम्मत न दिखाती तो इसका बदमाश के चंगुल से छूटना कैसे संभव हो पाता। इस वारदात में पुलिस के लिए शर्मिंदगी की बात यह भी है कि घटना स्थल के पास ही बजाजनगर थाने की पुलिस चौकी भी है। घटनास्थल और पुलिस चौकी के बीच की दूरी करीब 100 मीटर है। थाना-चौकी के पास वारदात होना जितना चिंताजनक है, उतना ही विचारणीय भी है।

अपहरण की यह कोशिश गोपालपुरा बाईपास स्थित मूर्तिकला कॉलोनी के पास सुबह 6:38 बजे की गई। घर से 50 मीटर दूर दुकान से दूध लेकर आ रही 9 साल की बच्ची को बाइक सवार बदमाश उठा ले गया। उसने बच्ची को पता पूछने के बहाने रोका और बाइक पर जबरन आगे बिठा लिया। बच्ची चिल्लाई तो लोहे की वस्तु से उसकी छाती पर वार किया। सहमी बच्ची ने बिना हारे लगातार विरोध जारी रखा। इससे बदमाश हड़बड़ा गया। इसी हड़बड़ाहट में उकी बाइक बंद हो गई। इसी बीच बच्ची मौका देख बाइक से कूदकर घर की ओर भाग गई।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Attempt Kidnapping of Girl Child at Gopalpura bypass Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnapping, girl child unsafe in jaipur, girl child unsafe in india, gopalpura bypass jaipur, murti kala colony, bike rider monster, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved