• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एटीएम पर हुआ लूट का प्रयास, सायरन बजने से भागेे बदमाश

ATM happened to try to loot, run away from siren - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बगरू थाना इलाके में अजमेर रोड पर बड़ के बालाजी पर बदमाशों ने शुक्रवार को एटीएम से 72 घंटे में दूसरी बार नकदी लूटने का प्रयास किया। लेकिन सायरन बजने से बदमाश सफल नहीं हो सके और वहां से भाग निकले। इन घटनाओं ने पुलिस की गश्त और बैंक प्रशासन की एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। दोनों मामलों की जांच बगरू थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस के अनुसार अलसुबह पांच बजे बड़ के बालाजी स्थित इंडसइंड बैंक के एटीएम में घुसकर बदमाशों ने कैश बॉक्स कवर तोड़ दिया। इसी दौरान सायरन बज गया। सायरन बजने पर बदमाश वहां से भाग निकले। सायरन की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे एसआई रामेश्वर ने बताया कि घटना के सम्बंध में बैंक प्रशासन को सूचना दे दी गई है। वहीं एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है। एटीएम में कितनी राशि थी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बैंक अधिकारियों से इस बारें में दिन में जानकारी ली जाएगी। एटीएम मशीन पर गार्ड तैनात नहीं था।

गौरतलब है कि मंगलवार अलसुबह भी बड़ के बालाजी स्थित इण्डियन ओवरसीज बैंक एटीएम को बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। बदमाशों ने कैश बॉक्स के आगे के हिस्से को तोड़ दिया था। घटना के समय एटीएम में करीब 15 लाख रुपए रखे थे। घटना के संबंध में बैंक प्रशासन ने गुरुवार शाम मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

जांच अधिकारी एएसआई हनुमान सहाय ने बताया कि बैंक प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की सीडी दी है। इस सीडी को आज देखा जाएगा। इसके बाद बदमाशों की संख्या का पता लग पाएगा। हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जाएगी। एटीएम मशीन पर गार्ड तो लगाया हुआ है, लेकिन वह अधिकांश समय यहां से गायब रहता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ATM happened to try to loot, run away from siren
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: atm, happened, try, loot, run, away, from, siren, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved