• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किरोड़ीलाल मीणा , हनुमान बेनीवाल , राजेंद्र राठौड़ ये बेचारे क्या कर सकते हैं - अशोक गहलोत

Ashok Gehlot statement on Kirori Lal Meena, Hanuman Beniwal, Rajendra Rathod - Jaipur News in Hindi

जयपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने थानागाजी गैंगरेप कांड के विरोध में मंगलवार को दौसा में हुए विरोध-प्रदर्शन पर भाजपा पर निशाना साधा है । मुख्यमंत्री ने कहा कि "किरोड़ीलाल मीणा , हनुमान बेनीवाल , राजेंद्र राठौड़ ये बेचारे क्या कर सकते हैं जब पीएम मोदी ही झूठ बोल रहे हैं और थानागाजी प्रकरण को लेकर राजनीति कर रहे हैं ऐसे में उनको तो करना पडेगा क्योंकि भाजपा में एक दूसरे को डाउन करने के लिए राजनीति चल रही है कि अब आगे नेता कौन बने, बीजेपी के अंदर लड़ाई ये हो रही है ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग जो आंदोलन कर रहे हैं उस परिवार की स्थिति की तरफ नहीं देख रहे हैं कि उन पर क्या गुजरती होगी। उनके नाम से अनावश्यक रूप से की जा रही राजनीति भाजपा की अंदरूनी राजनीति का भाग है, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार कोई कमी नहीं रखेगी जो स्टेप उठाने होंगे उठाएगी, फास्ट ट्रेक पर इस केस को डील करवाएगी।


वहीं मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुये कहा कि अलवर में हुई दुष्कर्म की घटना ने देश में राजस्थान को शर्मसार किया है। अलवर में जिस तरह 5 बदमाशों ने दिन दहाडे पति-पत्नि का अपहरण करके पति के सामने ही पत्नि का बलात्कार किया। यह घटना अत्याधिक शर्मनाक है। लेकिन उससे ज्यादा प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा घटना को चुनावी फायदे के लिए प्रशासन की मदद से उजागर होने से रोकना महाभयंकर अपराध है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashok Gehlot statement on Kirori Lal Meena, Hanuman Beniwal, Rajendra Rathod
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashok gehlot, kirori lal meena, hanuman beniwal, rajendra rathod, alwar gangrape, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved