• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या कांग्रेस पार्टी का एक और झूठ बेनकाब हुआ, कौन सा, यहां पढ़ें

Another false expose of Congress party - Jaipur News in Hindi

जयपुर । सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राजस्थान और मध्यप्रदेश की वोटर लिस्ट की जांच को लेकर दायर कांग्रेस पार्टी की याचिका को खारिज कर दिया, तो भाजपा को भी बयानबाजी करने का मौका मिल गया। जयपुर में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद कांग्रेस पार्टी का एक और झूठ बेनकाब हुआ है।

त्रिवेदी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी अपनी हार को अवश्यमभावी मानकर चल रही है, और इससे बचने के लिए तरह-तरह के झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस और राजस्थान कांग्रेस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अब काम सिर्फ तथ्यों पर झूठ बोलना और समाज में फूट डालना रह गया है।
वहीं राफेल के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी अपनी बौद्धिक क्षमता और राजनीतिक परिपक्वता के अनुरूप ही पीएम मोदी के लिए भाषा का चयन कर रहे है और एक भी तथ्य सामने नहीं रख पाते है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Another false expose of Congress party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national spokesperson sudhanshu trivedi, rajasthan bjp, rajasthan election, election news, bjp news, rajasthan vidhansabha chunav 2018, rajasthan news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved