• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर शिवलिंग के बहाने साधा निशाना

Acharya Pramod Krishnam targeted CM Ashok Gehlot on the pretext of Shivling - Jaipur News in Hindi

नई दिल्ली । प्रियंका गांधी के नजदीकियों में शामिल कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्विटर पर लिखा है, ' शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो ताण्डव तो होगा प्रभु'। कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुरुवार को मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाले मंत्री अशोक चांदना को भी टैग किया है।

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चांदना के इस्तीफे की पेशकश करने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए लिखा था, खराबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका की उनके विभाग में दखलअंदाजी से नाराज होकर इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं इसके बाद से राजस्थान कांग्रेस नेताओं में काफी हलचल मची हुई है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने शिवलिंग के मामले पर कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने समाजावादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा था, 'शिवलिंग को तमाशा नहीं कहा जा सकता है। यह एक आस्था का विषय है। दुर्भाग्य से हमारे कुछ नेता खुद को उदारवादी दिखाने के लिए शिवलिंग का मजाक उड़ा रहे रहे हैं।'

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Acharya Pramod Krishnam targeted CM Ashok Gehlot on the pretext of Shivling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: acharya pramod krishnam, cm ashok gehlot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved