• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करणी सेना के वायरल हुए एक पत्र से देश में मचा घमासान, संगठन ने बताया फर्जी

जयपुर। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई। लेकिन इसको राजस्थान में अब भी बवाल मचा हुआ है। श्री राजपूत करणी सेना के विरोध के चलते राजस्थान, मध्यप्रदेश और गुजरात में यह फिल्म नहीं दिखाई गई है। लेकिन महाराष्ट्र से श्री राजपूत करणी सेना के नाम से भेजा गया एक पत्र ऐसा वायरत हुआ जिसने पूरे संगठन को हिला कर रख दिया।

दरअसल, करणी सेना ने इस पत्र में फिल्म पदमावत को लेकर तीनों राज्यों में दिखाए जाने की हामी भरी। यह पत्र श्री राजपूत करणी के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के निर्देश से जारी हुआ। इसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी नेएक पत्र जारी करते हुए फिल्म का विरोध नहीं करने की बात कही। उन्होंने कहा है कि मुंबई में संजय लीला भंसाली की ओर दिखाई गई फिल्म में किसी भी तरह राजपूत समाज के चरित्र को गलत नहीं दर्शाया गया है बल्कि उसकी महानता को दिखाया गया है।

पत्र के वायरल होने के बाद एकाएक श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव ंिसह गोगामेडी ने एक पे्रस वार्ता करते हुए इस पत्र को फर्जी करार दिया। उन्होंने कहा कि यह पत्र हमारी ओर जारी नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि ये पत्र फर्जी है। उनके नाम से किसी शरारती तत्व ने फर्जी पत्र भेजा है। फिल्म को लेकर उनका यह विरोध अब भी जारी रहेगा। पद्मावत फिल्म राजस्थान, गुजरात, एमपी समेत 4 राज्यों में नहीं दिखाई जाएगी। उन्होंने कहा है श्री राजपूत करणी सेना के नाम पर यह कोई फर्जी संगठन है। उनका कहना है कि देश में किसी भी अगर श्री राजपूत करणी के संगठन ने ऐसा करने की हिमाकत की है तो उसे संगठन से बाहर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि करणी सेना ने सर्व राजपूत समाज से पूछकर और राय लेकर ही तमाम फैसले लिए हैं। उनकी ओर से कभी भी ऐसा कोई पत्र जारी नहीं किया गया है।

उधर पत्र जारी होने के बाद श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने भी प्रेसवार्ता की। प्रेसवार्ता के दौरान कालवी ने कहा कि उनका संगठन आज भी फिल्म को पूर्ण बैन किए जाने को लेकर एकमत है। यह एकमत हमेशा रहेगा। श्रीराजपूत करणी सेना की ओर से भेजे गए संगठन को लेकर उन्होंने कहा कि उनका ऐसे किसी भी संगठन से लेना देना नहीं है। श्री राजपूत करणी सेना विरोध करती आई और भविष्य में भी विरोध करती रहेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A letter viral of Karani senas in rajasthan, the organization said fake
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: letter viral of karani sena, rajasthan, lokendra singh kalvi, sukhdev singh gogamedi, jaipur news, padmavati news, hindi khabar, khabar in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved