• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदयपुर में हाईकोर्ट की बैंच खोलने का मामला,जयपुर-जोधपुर में हड़ताल

A case of opening a high court bench in Udaipur, strike in Jaipur-Jodhpur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। उदयपुर में हाईकोर्ट की बैंच खोलने के मामले में जयपुर-जोधपुर और उदयपुर के वकील आपस में बंट गए हैं। इन वकीलों में जयपुर और जोधपुर के वकील नहीं चाहते कि उदयपुर में हाईकोर्ट की सर्किट ब्रांच खुले। इस मुद्दे पर जयपुर और जोधपुर बार एसोसिशन के वकीलों ने सोमवार को एक दिन की सांकेतिक हड़ताल रखी। इस दौरान वकीलों ने कार्य नहीं किया। वकील अदालतों में नहीं गए। अधिकतर मामलों में तारीख ही पड़ कर रह गई थी। हड़ताल का आव्हान जयपुर बार एसोसिशन ने किया था। एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कर्नल का कहना है कि उदयपुर में हाईकोर्ट की सर्किट ब्रांच खोलने के किसी भी प्रयास का विरोध किया जाएगा।

उदयपुर के वकीलों ने निंदा की

हाईकोर्ट की सर्किट बैंच खोलने को लेकर उदयपुर के वकील लंबे समय से संघर्षरत है। वे इसके लिए आंदोलन चला रहे हैं। उनका यह आंदोलन अभी तक सांकेतिक ही था पर अब उन्होंने सभी जनसंगठनों को साथ लेकर इसे बड़ा रुप दे दिया है। जनता की भावनाओं और चुनावी साल को देखते हुए सरकार ने एक कमेटी गठित कर दी है। यह कमेटी राज्य सरकार अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। जयपुर-जोधपुर के वकील इस कमेटी बनाने का ही विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A case of opening a high court bench in Udaipur, strike in Jaipur-Jodhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, jaipur, jodhpur, highcourt, udaipur branch, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved