• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर कमिश्नरेट में 72 थानाधिकारियों के तबादले, यहां पढ़ें

72 CI transfer in Jaipur commission - Jaipur News in Hindi

जयपुर। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने लोकसभा चुनाव से पहले जयपुर कमिश्नरेट में सोमवार देर रात 72 थानाधिकारियों के तबादले किए गए है। इनमें से 37 थानाधिकारियों को शहर के एक थाने से दूसरे थाने में भेजा गया है। कमिश्नरेट के सभी महिला थाना दुर्घटना थाना, 6 टीआई, 4 जिला आसूचना प्रभारी, चार मानव तस्करी यूनिट, एक मेट्रो थानाप्रभारी भी बदल दिए गए। इसके अलावा आठ पुलिस इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन में लगाया गया है।

आदेशानुसार, रघुवीर सिंह को मालवीय नगर, देवेंद्र कुमार को जवाहर सर्किल और संजय शर्मा को गांधीनगर का एचएचओ बनाया गया है। हाल ही में विवादों में रहे झोटवाड़ा थाने की जि मेदारी विक्रम सिंह को दी गई है। इंद्रराज मारोडिया को शिवदासपुरा, अरूण कुमार को कोतवाली, अमरसिंह को शास्त्रीनगर, राजेश चौधरी को संजय सर्किल, राजेंद्र सिंह को आमेर, जगदीश प्रसाद को अपराध सहायक उत्तर, अनिल डौरिया को आसूचना यूनिट उत्तर, ब्रजभूषण अग्रवाल को मानव तस्करी विरोधी यूनिट उत्तर, धर्मराज चौधरी को महेश नगर, हुकुम सिंह को श्याम नगर, जोगेंद्र सिंह को चाकसू।

रविंद्र सिंह को मानव तस्करी विरोधी यूनिट दक्षिण, मानवेंद्रसिंह को बजाज नगर, नरेंद्र कुमार को कानोता, देवेंद्र कुमार को जवाहर सर्किल, राजेश कुमार को जवाहर नगर, अशोक चौधरी को लालकोठी, शिवदयाल को अपराध सहायक पूर्व, प्रेमचंद को आसूचना यूनिट पूर्व, मनीष चारण को मानव तस्करी यूनिट पूर्व, राजेंद्र कुमार को करणीविहार, नंदलाल को विश्वकर्मा, विरेंद्र कुमार को चित्रकूट, रमेश सैनी को हरमाडा, राजकुमार शर्मा को सदर, जुल्फीकार अली को सेज, संजय गौदारा को वैशाली नगर, सुरेंद्र पंचौली को आसूचना यूनिट पश्चिम, गौरीशंकर बोहरा को मानव तस्करी यूनिट पश्चिम, रायसलसिंह को दुर्घटना पूर्व, कमल किशोर को दुर्घटना पश्चिम और अनिल कुमार को टीआई पूर्व प्रथम लगाया गया है।

इसके अलावा विजय सिंह को टीआइ पश्चिम, सुरेंद्र सिंह को टीआइ पश्चिम, मांगी लाल को स्टाफ ऑफिसर आयुक्त कार्यालय, जयमल को आयुक्त कार्यालय, सवाई सिंह को पुलिस लाइन, भारत सिंह को ब्रह्मपुरी, शिवनारायण को भट्टाबस्ती, रामवतार को रामगंज, सतीश कुमार को नाहरगढ़, यशवंत सिंह को गलतागेट, राजबाला को महिला थाना उत्तर, हीरालाल सैनी को मुहाना, इंद्राज मरोडिया को शिवदासपुरा, विष्णु खत्री को विधायकपुरी, मांगीलाल को सांगानेर सदर, राजेश कुमार को सोडाला, शंकर लाल को ज्योति नगर, ममता सार्दुल को महिला थाना दक्षिण, बृजमोहन को मोतीडूंगरी और रघुवीरसिंह को मालवीय नगर थानाधिकारी लगाया गया है।

इसके अलावा रमेश चंद को बनीपार्क, मोह मद इस्लाम को करधनी, जितेंद्र सिंह को मुरलीपुरा, दर्शनसिंह को भांकरोटा, कैलाश को चौमूं, प्रीति बेनीवाल को महिला थाना पश्चिम, जमन लाल को दुर्घटना थाना उत्तर, शकील अहमद को दुर्घटना थाना दक्षिण, सुरेश स्वामी को टीआइ उत्तर, अध्यात्म गौत्तम को टीआइ उत्तर, नवीन खण्डेलवाल को टीआइ पूर्व और जयदेव को मेट्रो थाने में लगाया है। झमुनेशी मीणा, बनवारी लाल, महेंद्र सिंह, आशाराम, सहीराम, संजीव चौहान और अमलेश कुमार को रिजर्व पुलिस लाइन में लगाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-72 CI transfer in Jaipur commission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur commissionerate, 72 ci, transfer, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved