• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीमा पर 700 किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाकर दी जायेगी श्रद्धांजलि

700 kilometer human chain will be built on the border, tribute - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सीमा पर तैनात जांबाज़ सपूतों का आभार जताने तथा उनकी हौसला अफजाई करने एवं देश की आन की खातिर अपनी जान की बाजी लगाने वाले अमर शहीदों की शहादत को 14 अगस्त को 700 किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी जायेगी।

राष्ट्रभक्ति की भावना को जन-जन में जागृत करने वाले देश के पहले और अनूठे कार्यक्रम शहादत को सलाम में श्रीगंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर और बाड़मेर जिलों की पाकिस्तान से सटी 700 किलोमीटर सीमा पर लगभग 5 लाख लोग सम्मिलित होंगे और तिरंगा झंडा फहराते हुए मानव श्रृंखला का निर्माण करेंगे तथा शहीदों की शहादत को श्रद्धाजंलि देगे।

राष्ट्रभक्ति से जुडे़ इस कार्यक्रम से सीमा पर तैनात जांबाज़ सिपाहियों को भी यह सन्देश पंहुचेगा कि देश का बच्चा-बच्चा उनके साथ खड़ा है।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे शहादत को सलाम कार्यक्रम का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगी और शहीदों को श्रृद्धाजंलि आर्पित करेंगी। मुख्यमंत्री ने शहीदों की शहादत को नमन करते हुए सभी प्रदेशवासियों से इस मानव श्रृंखला से जुडने का आव्हान किया है। ---

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-700 kilometer human chain will be built on the border, tribute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bharat-pak border, human chain, tribute, cm raje, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved