• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली हाईवे पर भिवाड़ी के पास कार एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत

6 killed in car accident near Bhiwadi on Delhi highway - Jaipur News in Hindi

जयपुर। दिल्ली नेशनल हाइवे पर भिवाड़ी इलाके में जयसिंहपुरा खेड़ा बार्डर पर रविवार सुबह चार बजे कार ट्रक की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई। वे जयपुर में नई नाथ की यात्रा में शामिल होकर वापस दिल्ली लौट रहे थे। जयपुर के शिवदासपुरा के पास स्थित सांसियों की ढाणी निवासी चार लोग एक ही परिवार के थे। दो लोग कानोता के पास स्थित जीतावाला के रहने वाले थे। दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं। सभी लोग नईनाथ की यात्रा में शामिल होकर अगली बार फिर मिलने का वादा कर रविवार तड़के जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। मगर उनके रवाना होेने के चार घंटे बाद ही मौत की खबर आई। एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे रोहतक के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। इधर शिवदासपुरा व जीतावाला में जैसे ही मौत की खबर आई पूरे गांव में कोहराम मच गया। दोनों ढाणियों में दिन भर सन्नाटा रहा।
कार के परखच्चे उड़े, घायल कार में ही फंसे
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर एकत्रित लोगों ने पुलिस को सूचना देकर ट्रक के नीचे दबी कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से गेट काटकर बाहर निकाला और बावल हॉस्पिटल में भिजवाया । जहां शिवदासपुरा के पास स्थित सांसियों की ढाणी निवासी चंपी (35) दो वर्षीय बेटा आर्यन, लिछमा उर्फ लिच्छो (30), देवर नरेश, कानोता के जीतावाला निवासी सुनील (24) व पत्नी रेखा (20) को मृत घोषित कर दिया। चंपी की पत्नी अनिता की हालत गंभीर होने के कारण बावल से रोहतक रैफर कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6 killed in car accident near Bhiwadi on Delhi highway
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, jaipur, delhi national highway, car accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved