• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

राजस्थान में 180 सीटों का लक्ष्य भाजपा के लिए बहुत बड़ी चुनौती नहीं : कटारिया

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी, जयपुर शहर कार्यसमिति की बैठक शनिवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के मानसरोवर स्थित पोद्दार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में शहर अध्यक्ष संजय जैन की अध्यक्षता में हुई। शहर भाजपा के महामंत्री राजकुमार रोहिल्ला ने बताया कि कार्यसमिति का शुभारंभ पार्टी के वरिष्ठ नेता गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया, पार्टी के नेता ओंकार सिंह लखावत, सांसद रामचरण बोहरा ने दीप प्रज्वलन कर किया।

इस मौके पर गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने राजस्थान में जो 180 सीटों का लक्ष्य तय किया है। यह कोई बहुत बड़ी चुनौती नहीं है, भाजपा कार्यकर्ता इतना मजबूत है कि लोकसभा में 2 सीटों पर ही विजय मिलने के बाद भी हताश नहीं हुआ। उसने दुगनी मेहनत से पार्टी के लिए कार्य किया। उसी का परिणाम है कि आज पार्टी विश्व में सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में पहचानी जाती है। पार्टी आज केंद्र में व 16 राज्यों सहित देश के अधिकतर स्थानीय निकायों में शासन चला रही है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-180 seats in Rajasthan are not a big challenge for BJP: Kataria
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gulabchand kataria, home minister, omkar singh lakhavat, ramcharan bohra, mp, working committee meeting, bharatiya janata party, jaipur city, 180 seats, rajasthan, big, challenge, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved