• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुख्यात टोपी वाला चैन स्नेचर गिरफ्तार, दो सालों में की 150 वारदातें

जयपुर। राजधानी पुलिस ने पिछले दो सालों से सिरदर्द बने कुख्यात टोपीवाले चैन स्नेचर को आखिरकार धर दबोचा है। यह चैन स्नेचर पिछले दो सालों से पुलिस को चमका देकर लगातार चैन स्नेचिंग की वारदातें कर रहा था।
पुलिस आयुक्त जयपुर आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि इस टोली वाले चैन स्नेचर का नाम रामचन्द्र बावरिया है और यूपी का रहने वाला है। इस कुख्यात चैन स्नेचर रामचन्द्र ने अपने साथी तुलसी, राजू, संदीप के साथ पिछले दो साल से लगातार जयपुर आकर करीब 150 महिलाओं की चैन स्नेचिंग की वारदातें करना स्वीकार किया।
पुलिस के मुताबिक जिला जयपुर, पूर्व में थाना प्रतापनगर के क्षेत्र में 11, थाना जवाहर सर्किल के क्षेत्र में 07, थाना बजाजनगर के क्षेत्र में 2, थाना गांधीनगर के क्षेत्र में 3, थाना सांगानेर के क्षेत्र में 3, जिला जयपुर पष्चिम में थाना झोटवाडा के क्षेत्र में 5, थाना करणी विहार के क्षेत्र में 2, थाना करधनी के क्षेत्र में 1, थाना मुरलीपुरा के क्षेत्र में 2, थाना चोमु के क्षेत्र में 5, जिला जयपुर दक्षिण के थाना महेषनगर के क्षेत्र में 2, थाना अषोकनगर के क्षेत्र में 1, थाना श्यामनगर के क्षेत्र में 2, थाना मुहाना के क्षेत्र में 3, थाना मानसरोवर के क्षेत्र में 2, थाना सोडाला के क्षेत्र में 2, जिला जयपुर उत्तर के थाना शास्त्री नगर के क्षेत्र में 1 व अन्य घटनाओं के मुकदमें दर्ज हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-150 crimes in two years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: commissioner of police jaipur anand shrivastav, jaipur police, rajasthan police, jaipur crime, rajasthan crime, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved