• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

13 महीनों की सरकार, सहकारी संस्थाओं में बढ़ा भ्रष्टाचार - डाॅ. पूनिया

13 months of government, increased corruption in cooperatives - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की कार्यशाला को सम्बोधित करते हुये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है। सहकारिता के क्षेत्र में पिछले बहुत लम्बे समय से कांग्रेस के लोग ही काबिज होते रहे है। इसके चलते इन संस्थाओं में भ्रष्टाचार पनपा है और कांग्रेस द्वारा अपने ही लोगों को उपकृत करने का एक जरियां बन गया है।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि सहकारिता राजस्थान में बड़ा क्षेत्र है। अभी वैचारिक तौर पर भाजपा को इस क्षेत्र में ओर काम करने की जरूरत है। कांग्रेस ने सहकारी संस्थाओं में लूट व शोषण का काम किया है और प्रदेश सरकार के 13 महीनों के कार्यकाल में किसान कर्जा माफी की आड़ में इन संस्थाओं में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। इसलिये इस बात की आवश्यकता है कि सहकारिता के क्षेत्र में भी संकल्प के साथ हम वैचारिक एवं व्यवहारिक विस्तार को आगे बढ़ाये।
इस अवसर पर सम्बोधित करते हुये प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने आह्वान किया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बूथ, मण्डल एवं जिला स्तर पर सहकारिता के क्षेत्र में अभियान के रूप में जिम्मेदारी लेकर काम करें और घर-घर सहकारिता की अलख जगाये और जनता को सहकारी समिति से होने वाले लाभों से अवगत कराये और सहकारिता के हर जन तक पहुंचने के सपने को साकार करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 months of government, increased corruption in cooperatives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp state president satish poonia, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved