• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली हाईवे पर महिला का शव मिलने का मामला: गला दबाकर की थी हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

woman Dead body found on Delhi highway, accused husband arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। आमेर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक महिला का शव मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। महिला की गला दबाकर हत्या की गई और पहचान छिपाने के लिए सिर पर वार किए गए। पुलिस के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक महिला का शव पड़ा हुआ है।

महिला का शव खून से सना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर महिला के संघर्ष के निशान भी मिले। पहचान के बाद महिला के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की गई तो वह जयसिंहपुरा खोर की निकली।

एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से युवती का चेहरा बुरी तरह कुचला गया। शव के पास मिली स्कूटी के नंबरों के आधार पर युवती की पहचान हुई। हत्या में उसके पति अयाज अहमद को गिरफ्तार किया गया है। करीब दो वर्ष पूर्व दोनों का विवाह हुआ था। चरित्र पर संदेह के चलते आरोपी ने पत्नी को मंगलम सिटी में अपने पास बुलाया। वहां बीयर पिलाने के बाद हत्या के लिए आमेर इलाके मेंं घूमने के बहाने निकाला और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-woman Dead body found on Delhi highway, accused husband arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, amer police station area, woman murdered, accused husband arrested, jaisinghpur khor, additional dcp uttar pratham sumit, police investigation, jaipur crime, rajasthan crime, jaipur crime news, rajasthan crime news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved