• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी ने प्रेमी और भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या, नरमुंड से हुआ खुलासा, 14 दिन से था गायब

wife murdered his husband with lover and brother in jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में जलमहल के पास एक युवक का नरमुंड मिलने से सनसनी मच गई। मामला गलतागेट थाना इलाके के बास बदनपुरा का है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जांच पड़ताल की। जांच में सामने आया कि यह नरमुंड कुछ दिनों से लापता एक युवक का था, जिसकी शिनाख्त तेज प्रकाश के रूप में हुई। खास बात ये है कि पुलिस ने जब नरमुंड को जब्त किया तो उसे जानवरों ने नोंचा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक बासबदनपुरा के रहने वाले तेज प्रकाश 14 जनवरी से लापता था। परिजनों ने 15 जनवरी को तेजप्रकाश की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने तेज प्रकाश को तलाश भी किया, लेकिन वह नहीं मिला। अचानक पुलिस ने जलमहल के पास एक युवक का नरमुंड होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। बाद में पता चला कि नरमुंड मिलने वाले शख्स तेज प्रकाश है जिसकी गलतागेट इलाके में गुमशुदगी दर्ज की हुई थी। बाद में गलतागेट थाना पुलिस भी मौके पर आई मामले की जांच की।

पुलिस के मुताबिक तेज प्रकाश की हत्या की गई है। हत्या करने के बाद उसके नरमुंड को यहां फेंका गया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक तेज प्रकाश के साले श्रीकांत को हिरासत में लिया। 14 जनवरी को तेज प्रकाश पतंगबाजी करने के लिए साले के यहां जल महल गया हुआ था। उसी के बाद से वह लापता चल रहा था। पुलिस ने जब साल श्रीकांत से पूछताछ की तो उसने तेज प्रकाश की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी साले श्रीकांत को बाद में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि तेजप्रकाश की हत्या साले और उसी के मकान में रहने वाले किराएदार ने मिलकर की थी। हत्या की साजिश में दोनों आरोपितों के साथ मृतक की पत्नी भी शामिल है। हत्या का मूल कारण मृतक की पत्नी और किराएदार युवक के बीच प्रेम-प्रसंग है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करने हुए आरोपित साले को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मृतक की पत्नी और किराएदार अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस उनकी तलाश में उनके छिपे होने की संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

गायब हुआ तो दर्ज कराई गुमशुदगी
पुलिस के मुताबिक मृतक तेजप्रकाश शर्मा श्रीगणेश कॉलोनी में जनरल स्टोर चलाता था। वह अपने साले श्रीकांत उर्फ छोटे एवं किराएदार अभिषेक के साथ मकर संक्रांति की दोपहर करीब दो-ढ़ाई बजे जलमहल की पाल पर पर्यटन विभाग की ओर से आयोजित पंतग महोत्सव देखने गया था। उसके बाद से वह लापता हो गया जबकि श्रीकांत और अभिषेक दोनों घर लौट आए। देर शाम तक जब तेजप्रकाश का पता नहीं चला तो उसके बड़े भाई हरीश शर्मा ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी।

पत्नी के बयान से हुआ शक
जांच में सामने आया है कि तेजप्रकाश जलमहल की पाल से दोबारा अपने घर लौटा ही नहीं था, जबकि उसकी पत्नी ने पूछताछ में यह बताया कि उसका पति श्रीकांत और अभिषेक के साथ घर लौट आया था। वह हेयर कटिंग कराने की बात कहकर घर से निकला था जबकि जांच में यह बात संदिग्ध लगी थी।

यूं किया पुलिस ने खुलासा
बाद में गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तो उसकी पत्नी प्रेमी किराएदार और भाई सहित सहित फरार हो गई। युवक की गुमशुदी के बाद जब तेजप्रकाश की पत्नी सीमा और किराएदार अभिषेक गायब हुए तो पुलिस ने तीनों पर शक हो गया और पुलिस तभी से उनकी तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तेजप्रकाश के साले श्रीकांत पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेने के बाद जब उससे पूछताछ की तो उसने अभिषेक के साथ जीजा तेजप्रकाश की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

रोड़ा बना हुआ था पति
पुलिस पूछताछ में आरोपित श्रीकांत ने बताया कि जीजा तेजप्रकाश और उसकी बहन सीमा के मकान में अभिषेक नाम का युवक किराए से रहता है। दोनों एक-दूसरे को पंसद करने लगे और दोनों के बीच रोडा बन रहे तेजप्रकाश को उन्होंने रास्ते से हटाने का षंडयंत्र रच दिया। इसके बाद साला श्रीकांत और किराएदार अभिषेक दोनों मकर संक्रांति पर उसे पंगजबाजी देखने का बहाना बनाकर अपने साथ जलमहल ले गए। इसके बाद वे उसे बहाना बनाकर जलमहल के साइड़ से पहाडियों में ले गए और यहां पर दोनों ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। यहीं नहीं आरोपितों ने उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया और लाश को पहाडियों में फेंक कर अपने घर लौट आए। बाद में गिरफ्तार होने पर पुलिस ने आरोपी श्रीकांत की निशानदेही पर मृतक तेज प्रकाश के खून से लथपथ कपड़े और पूरी बाॅडी बरामद कर ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-wife murdered his husband with lover and brother in jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife murdered his husband, jaipur news, crime news, galta gate thana, rajasthan crime news, hindi khabar, jaipur crime news, hinid khabar, found head with body, jal mahal, police arrested an accused, murder case, jaipur murder case, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved