• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी ही निकली पति की कातिल, मूसली से वार व चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट

Wife came out husbands murderer, Knock down the knife - Jaipur News in Hindi

कालवाड़ (जयपुर)/फतेहपुर-सीकर। राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र के खोराबीसल गांव में रविवार देर शाम एक जने की अपने ही घर में हुई हत्या का पुलिस ने 12 घंटे में ही पर्दाफाश कर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि 11 मार्च को खोराबीसल में सरकारी स्कूल के पास स्थित मोहन वाटिका में रहने वाले दानसिंह राजपूत (58) पुत्र मुकुंदसिंह निवासी मारोठपुरा थाना फतेहपुर सदर जिला सीकर की हत्या होने पर देर रात तक पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच की तो शक मृतक की पत्नी पर गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी सन्तोष कंवर को थाने लाकर पूछताछ की तो वह पुलिस के सवालों में उलझ गई और उसने अकेले हीं पति की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इस पर पुलिस ने संतोष कंवर (55) को गिरफ्तार कर लिया।

यूं दिया वारदात को अंजाम
थाना प्रभारी जसोरिया ने बताया कि घर पर मृतक व उसकी पत्नी के बीच कहासुनी ने उग्र रूप धारण कर लिया। आवेश में आकर जब दानसिंह लोहे की मूसली से पत्नी पर हमला करने वाला था कि मूसली सन्तोष कंवर के हाथ आ गई और उसने दानसिंह के सिर पर वार कर दिया, मूसली के प्रहार से वह निढाल होकर नीचे गिर गया। इसके बाद सन्तोष ने चाकू घोंप दिया। अधिक खून बहने से दानसिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रोने व बेसुध होने का किया ड्रामा
पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो वह रोने लगी व पति की मौत के गम में बेसुध होने का नाटक करती रही। शाम को जब पुत्र पंकज सिंह घर आया तो संतोष ने रोते हुए बताया कि कोई उसके पापा की हत्या कर भाग गए। इस पर पंकज ने करधनी थाने में पिता की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को उसके कपड़ों व कमरे के बाहर लगे ताले पर खून लगा देख शक पक्का हो गया।

फैक्ट्री में काम करके लौटी थी
अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सन्तोष कंवर सरनाडूंगर स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी करती थी। वह शाम को जब घर लौटी तो वहां मौजूद पति दानसिंह से झगड़ा हो गया और बात हत्या तक पहुंच गई।

शराब व झगड़ा बना हत्या का कारण
पुलिस ने बताया कि दानसिंह की हत्या का कारण उसके द्वारा शराब पीकर पत्नी को बच्चों के सामने गंदा बोलने के साथ गलत आरोप लगाना बना। सन्तोष ने पुलिस को बताया कि दानसिंह उस पर गंदे आरोप लगाता रहता था और आए दिन उसे जलील करता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wife came out husbands murderer, Knock down the knife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, jaipur news, crime news, police arrested, santosh kanwar, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved