• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

उत्तरप्रदेश में विकास दुबे, राजस्थान में गैंगस्टर पपला पुलिस के लिए सिरदर्द


जयपुर। राजस्थान, हरियाणा व दिल्ली पुलिस के सिरदर्द बन चुके गैंगस्टर पपला गुर्जर का दस माह बीतने के बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। उत्तरप्रदेश पुलिस के लिए विकास दुबे की तरह ही पपला भी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

कौन है पपला गुर्जर

गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में कुख्यात है। तीनों राज्यों की पुलिस के लिए यह सिरदर्द बना हुआ है। करीब तीन महीने पहले गैंगस्टर पपला गुर्जर राजस्थान में बहरोड़ थाना पुलिस ने पकड़ा था। तब पपला के साथियों ने एके-47 सहित अन्य खतरनाक हथियारों से थाने पर धावा बोलकर पपला को छुड़ा लिया था। इसके बाद से पपला गुर्जर फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

पपला गैंग के बदमाशों की पुलिस ने निकाली थी परेड

मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर को बहरोड़ पुलिस थाने के लॉक-अप से छुड़ाकर ले जाने वाले 13 बदमाशों की राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तारी के सितंबर महीने में बाजार में परेड निकाली थी। परेड में बदमाश केवल कच्छा और बनियान पहने हुए थे। पुलिस का कहना था कि लोगों के अंदर से भय खत्म करने के लिए पुलिस ने खुंखार अपराधियों की परेड निकाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vikas Dubey in Uttar Pradesh, headache for gangster papala police in Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikas dubey, uttar pradesh, headache, gangster papala, police, rajasthan, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved