• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में कानून व्यवस्था की खुली पोल: विधायक बलवीर सिंह लूथरा का मोबाइल लूट ले गए अज्ञात बाइक सवार

Unidentified bike rider looted MLA Balveer Singh Luthra mobile - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक विधायक के हाथों से मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। यह वारदात सोडाला थाने के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके के सिविल लाइन्स में अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया।
पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक बलवीर सिंह लूथरा के साथ हुई है। भाजपा विधायक ने पुलिस को बताया कि सिविल लाइन्स फाटक के नज़दीक वह बुधवार को कैब का इंतज़ार कर रहे थे, तभी बाइक सवार लुटेरे उनके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। भाजपा विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने गुुरुवार को विधानसभा सदन को अवगत कराया।

पीड़ित विधायक लूथरा ने सदन में कहा कि जब एक विधायक के साथ सिविल लाइन्स जैसे इलाके में बेख़ौफ़ होकर बदमाश वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो प्रदेश में कानून व्यवस्था का इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इधर विधायक के साथ मोबाइल लूट की घटना को स्पीकर सीपी जोशी ने भी गंभीर बताया। विधायक की पीड़ा बताने और स्पीकर के मामले को गंभीर बताने पर सरकार की ओर से मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब दिया। धारीवाल ने मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि विधायक के साथ जिस सिविल लाइन्स फाटक पर वारदात हुई है वो मुख्यमंत्री आवास के बेहद नज़दीक भी है। ऐसे में एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से मोबाइल फोन लूटने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unidentified bike rider looted MLA Balveer Singh Luthra mobile
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, rajasthan, sodala police station, vvip locality, civil lines, mlas mobile loot, sriganganagar, raisinghnagar assembly constituency mla, mla balveer singh luthra, rajasthan legislative assembly, chief lines residence at civil lines, shanti dhariwal, cp joshi, jaipur news, rajasthan news, jaipur crime news, rajasthan crime news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved